इन दिनों लोगों के पास टाइम की इतनी कमी हो गई है कि उनको खाना बनाने और कई लोगों को तो खाना पकाने का भी टाइम नहीं मिल पाता है. जिस वजह से लोग अक्सर ऑनलाइन खाना ऑर्डर कर के खाने पर मजबूर हो जाते हैं. लेकिन इन दिनों ऑनलाइन खाने में हो रही गड़बड़ी की वजह से बाहर का खाना खाने का मन भी नहीं करता है. बता दें कि हाल ही में एक ऐसा मामला फिर से सामने आया है जिसमें ऑनलाइन खाने में कॉकरोच निकला है. बता दें कि सोनाई आचार्य नाम की एक महिला ने 'आंटी फंग' नाम के रेस्टोरेंट से "जापानी मिसो रेमन चिकन" ऑर्डर किया है जिसमें कॉकरोच निकला है. यह ऑर्डर फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो से किया गया था. ये मामला तब सामने आया जब महिला ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर तीन फोटोज शेयर की और जोमैटो से आए खाने की शिकायत की. तीन फोटोज में से पहली फोटो में कस्टमर की ऑर्डर स्लिप का स्क्रीनशॉट भी शामिल है. इससे पता चलता है कि सोनाई ने 14 फरवरी को ऑर्डर दिया था, जिसकी कीमत 320 रुपये थी. इसके बाद, उन्होंने रेमन बाउल की क्लोज-अप तस्वीरें भी जोड़ी, जिसमें सिंपल नूडल्स को सूप में डुबोया गया था. हालांकि हमें इसमें एक भी चिकन का पीस नहीं मिला, लेकिन डिश के ऊपर एक मरा हुआ कॉकरोच पड़ा हुआ देखा जा सकता है.
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सोनाई आचार्य ने फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज एक्स पर टैग किया और लिखा, “जोमैटो से ऑर्डर करने का एक बेहद ही खराब एक्सपीरियंस. आंटी फंग से जापानी मिसो रेमन चिकन का ऑर्डर किया और मेरे खाने में कॉकरोच निकला! उन्होंने हैशटैग "जोमैटो नाइटमेयर" के साथ पोस्ट को एंड किया.
Just had a horrific experience ordering from @Zomato. Ordered Japanese miso ramen chicken from Auntie Fug's and found a cockroach in my meal! Absolutely unacceptable and disgusting Seriously disappointed with the quality control here. @Zomato is beyond gross.#ZomatoNightmare pic.twitter.com/R3wleOfPpj
— Sonai Acharya (@sonai4u) February 14, 2024
कस्टमर की इस पोस्ट के बाद, फूड डिलीवरी ऐप ने तुरंत इसे मान लिया. जोमैटो ने कहा कि उन्होंने सोनाई आचार्य को सॉरी के तौर पर एक छोटा सा गिफ्ट हैम्पर भेजा है. जोमैटो ने कहा, “नमस्ते, हमें इस बारे में सुनकर दुख हुआ है. हम इस खराब एक्सपीरियंस को बदलने में मदद करना चाहते हैं. कृपया हमें इस पर गौर करने के लिए कुछ समय दें, हम आपसे कॉनटेक्ट करेंगे.''
Hi there, we are sorry to hear about the unfortunate incident. We want to help turn this experience around. Please allow us some time to look into, we'll get back to you ASAP.
— zomato care (@zomatocare) February 14, 2024
इसमें आगे कहा गया, “नमस्ते, हम समझते हैं कि यह आपके लिए कितना खराब एक्सपीरियंस रहा होगा. हमें उम्मीद है कि टेलीफोन पर हुई बातचीत में आपकी प्रॉबलम का सॉल्यूशन हो गया होगा. हमने आपको माफी के तौर पर एक छोटा उपहार हैम्पर भेजने की भी पहल की है..."
Hi there, we understand how disappointing it must have been for you. We hope your concern has been addressed over a telephonic conversation. We've also taken the initiative to send you a small gift hamper as a token of our apology, (1/2)
— zomato care (@zomatocare) February 15, 2024
ज़ोमैटो ने आगे कहा, “…और हमें उम्मीद है कि यह आपके लिए थोड़ी खुशी लेकर आएगा.''
and we hope it brings a bit of cheer your way. We can assure you, that we are always on the look-out for improvements in our way of working to serve you better. (2/2)
— zomato care (@zomatocare) February 15, 2024
यह पहली बार नहीं है कि जोमैटो खाने की क्वालिटी को लेकर सामने आया है. पिछले साल दिसंबर में बेंगलुरु के एक शख्स ने अपने फ्राइड राइस में मरा हुआ कॉकरोच मिलने की शिकायत की थी.
क्या आपको कभी ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते समय ऐसी ही सिचुएशन का सामना करना पड़ा है?
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(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)
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