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This Article is From Feb 16, 2024

जोमैटो से ऑर्डर की नूडल्स तो खाने में निकला मरा हुआ कॉकरोच, जानिए कंपनी ने दिया कैसा रिएक्शन

जोमैटौ से खाना किया ऑर्डर और नूडल्स में निकल आया मरा कॉकरोच. उसके बाद जोमैटो ने दिया क्या रिएक्शन, यहां जानें क्या है पूरा मामला.

जोमैटो से ऑर्डर की नूडल्स तो खाने में निकला मरा हुआ कॉकरोच, जानिए कंपनी ने दिया कैसा रिएक्शन
नूलड्स के ऊपर मरा कॉकरोच साफ नजर आ रहा है.

इन दिनों लोगों के पास टाइम की इतनी कमी हो गई है कि उनको खाना बनाने और कई लोगों को तो खाना पकाने का भी टाइम नहीं मिल पाता है. जिस वजह से लोग अक्सर ऑनलाइन खाना ऑर्डर कर के खाने पर मजबूर हो जाते हैं. लेकिन इन दिनों ऑनलाइन खाने में हो रही गड़बड़ी की वजह से बाहर का खाना खाने का मन भी नहीं करता है. बता दें कि हाल ही में एक ऐसा मामला फिर से सामने आया है जिसमें ऑनलाइन खाने में कॉकरोच निकला है. बता दें कि सोनाई आचार्य नाम की एक महिला ने 'आंटी फंग' नाम के रेस्टोरेंट से "जापानी मिसो रेमन चिकन" ऑर्डर किया है जिसमें कॉकरोच निकला है. यह ऑर्डर फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो से किया गया था. ये मामला तब सामने आया जब महिला ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर तीन फोटोज शेयर की और जोमैटो से आए खाने की शिकायत की.  तीन फोटोज में से पहली फोटो में कस्टमर की ऑर्डर स्लिप का स्क्रीनशॉट भी शामिल है. इससे पता चलता है कि सोनाई ने 14 फरवरी को ऑर्डर दिया था, जिसकी कीमत 320 रुपये थी. इसके बाद, उन्होंने रेमन बाउल की क्लोज-अप तस्वीरें भी जोड़ी, जिसमें सिंपल नूडल्स को सूप में डुबोया गया था. हालांकि हमें इसमें एक भी चिकन का पीस नहीं मिला, लेकिन डिश के ऊपर एक मरा हुआ कॉकरोच पड़ा हुआ देखा जा सकता है.

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सोनाई आचार्य ने फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज एक्स पर टैग किया और लिखा, “जोमैटो से ऑर्डर करने का एक बेहद ही खराब एक्सपीरियंस. आंटी फंग से जापानी मिसो रेमन चिकन का ऑर्डर किया और मेरे खाने में कॉकरोच निकला! उन्होंने हैशटैग "जोमैटो नाइटमेयर" के साथ पोस्ट को एंड किया.
 

कस्टमर की इस पोस्ट के बाद, फूड डिलीवरी ऐप ने तुरंत इसे मान लिया. जोमैटो ने कहा कि उन्होंने सोनाई आचार्य को सॉरी के तौर पर एक छोटा सा गिफ्ट हैम्पर भेजा है. जोमैटो ने कहा, “नमस्ते, हमें इस बारे में सुनकर दुख हुआ है. हम इस खराब एक्सपीरियंस को बदलने में मदद करना चाहते हैं. कृपया हमें इस पर गौर करने के लिए कुछ समय दें, हम आपसे कॉनटेक्ट करेंगे.''

इसमें आगे कहा गया, “नमस्ते, हम समझते हैं कि यह आपके लिए कितना खराब एक्सपीरियंस रहा होगा. हमें उम्मीद है कि टेलीफोन पर हुई बातचीत में आपकी प्रॉबलम का सॉल्यूशन हो गया होगा. हमने आपको माफी के तौर पर एक छोटा उपहार हैम्पर भेजने की भी पहल की है..."

ज़ोमैटो ने आगे कहा, “…और हमें उम्मीद है कि यह आपके लिए थोड़ी खुशी लेकर आएगा.''

यह पहली बार नहीं है कि जोमैटो खाने की क्वालिटी को लेकर सामने आया है. पिछले साल दिसंबर में बेंगलुरु के एक शख्स ने अपने फ्राइड राइस में मरा हुआ कॉकरोच मिलने की शिकायत की थी. 

क्या आपको कभी ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते समय ऐसी ही सिचुएशन का सामना करना पड़ा है?

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(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

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