इंटरनेट पर वायरल हो रहा जापान की फैक्ट्री में ब्रेड बनने का वीडियो, देखकर लोगों के उड़े होश

इंटरनेट पर साकिमोती बेकरी नाम की एक जापानी बेकरी में वॉटर रॉक्स ब्रेड बनाते हुए दिखाया गया जिसका एक वीडियो सामने आया है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहा जापान की फैक्ट्री में ब्रेड बनने का वीडियो, देखकर लोगों के उड़े होश

इंटरनेट में साफ-सफाई के लिए बेकरी की तारीफ की है.

रोटी का एक लोफ हमेशा से कई घरों के किचन का एक जरूरी आइटम रहता है. लेकिन बिना फैलाए ब्रेड को खाने के बारे में सोचना थोड़ा मुश्किल है. जब भी आप इसकी एक बाइट लेते हैं तो ये गिरता जरूर है. अगर हम आपसे कहें कि हमारे पास एक पाव रोटी है, जो इतनी स्वादिष्ट है कि आप इसे मिठाई की तरह खा सकते हैं, तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इंटरनेट पर साकिमोती बेकरी नाम की एक जापानी बेकरी में वॉटर रॉक्स ब्रेड बनाते हुए दिखाया गया जिसका एक वीडियो सामने आया है. अब आप सोचेंगे कि इसमें ऐसा क्या खास है? दरअसल बेकरी ने इसमें नया सीजनल फ्लेवर "क्रैनबेरी चॉकलेट व्हाइट ब्रेड" जोड़ा है और इसे बनाते हुए देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा इसको खाने के लिए.

ये भी पढ़ो: प्याज का रस और कॉफी को इस तरह लगा लें आइब्रो पर, Eyebrows हो जाएंगी काली, घनी और लंबी, नहीं इस्तेमाल करनी होगी पेंसिल और पेन | How to Darken Eyebrows

Written by दीक्षा सिंह

वीडियो की शुरुआत एक टेक्स्ट से होती है, जिसमें कहा गया है, "टोक्यो और ओसाका में सबसे अच्छी चॉकलेट ब्रेड." इसमें शेफ को चॉकलेट, क्रैनबेरी और चॉको-चिप से आटा तैयार करते हुए दिखाया गया है. वे ब्रेड बनाने के लिए लोफ तैयार करते हैं आटे को मापते हैं जिनका वेट एक समान होता है. इसके बाद, कुक आटे को एक मशीन में डालता है जो एक गोल शेप बनाता है और अब इसे उस बड़े से ओवन में डाल दिया जाता है. जब उन्हें ठंडा होने के लिए रखा जाता है, तो एक शख्स रोटियों पर ब्रांड का नाम छापते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो को एक जापानी फूड पेज ने शेयर किया था जो इस ब्रेड को ट्राई करने की तारीफ कर रहा था. क्लिप के साथ टेक्स्ट में लिखा है, “साकीमोटो बेकरी. टोक्यो और ओसाका में बेकरी अपने घर में बने वॉटर रूक्स ब्रेड के लिए फेमस है. "क्रैनबेरी चॉकलेट व्हाइट ब्रेड (1050 येन) उनकी लेटेस्ट सीजनल ब्रेड है!" इसमें चॉकलेट चिप्स और क्रैनबेरी को चॉकलेट फ्लेवर वाले आटे में गूंथा जाता है, और हर पाव को हाथ से ब्रांड किया जाता है. ब्रेड बहुत नरम थी और मीठी और तीखी क्रैनबेरी और पिघली हुई चॉकलेट का कॉम्बिनेशन एकदम सही था. 

कमेंट सेक्शन में बेकरी में सफाई का ध्यान रखने पर लोगों ने तारीफों के पुल बांध दिया. कुछ लोगों ने बेकरी की सफाई की तुलना अमेरिका से भी की, जैसा कि एक कमेंट में कहा गया, “जापान सब कुछ पूरी तरह से करता है. यह अमेरिका की तरह साफ-सुथरा है.” एक यूजर ने लिखा, "इतनी सफाई मुझे मार रही है."
कुछ लोगों ने इसे मुंह में पानी लाने वाला भी कहा. "क्या फर्क है: टोक्यो, जापान में बनी चॉक ब्रेड बहुत स्वादिष्ट लगती है!!!" सफाई नेक्सट लेवल की है. एक खाने के शौकीन ने कबूल किया, "बस आटे को देखा और मेरे मुंह में पानी आने लगा है... मैं इसकी महक महसूस कर सकता हूं."

How to Clean Your Vagina and Vulva | बेटी को सिखाएं प्राइवेट पार्ट (Private Part) की सफाई कैसे करे



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)