Re-Imagine Lays: क्या आपने देखा ढोकला लेस, बिरयानी लेस और बहुत कुछ का न्यू वर्जन, यहां देखें एआई...

Dhokla Lays: हाल ही में अभिषेक प्रभु नाम के एक व्यक्ति ने देसी-स्टाई लेज़ के अपने वर्जन को साझा करने के लिए लिंक्डइन का सहारा लिया.

Re-Imagine Lays: क्या आपने देखा ढोकला लेस, बिरयानी लेस और बहुत कुछ का न्यू वर्जन, यहां देखें एआई...

Dhokla Lays: लेज़ का नया वर्जन आपने देखा.

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस  (एआई) की पॉवर हमें सरप्राइज करने में कभी असफल नहीं होती. दरअसल, आज हम लाइफ के लगभग हर क्षेत्र में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का भारी उपयोग देख सकते हैं. जहां कुछ लोग ज्ञान के लिए एआई की ओर रुख कर रहे हैं, वहीं कुछ इसका उपयोग सिर्फ मनोरंजन के लिए कर रहे हैं. फिर कुछ ऐसे भी होते हैं, जो अपनी पॉवर से एक रि-इमेजिन संसार रच देते हैं. ऐसा ही एक हालिया काम जिसने हमें सरपिरइज कर दिया, वह है एक पॉपुलर क्रीस्प ब्रांड लेज़ के देसी फ्लवेर की फिर से कल्पना करना. अभिषेक प्रभु नाम के एक व्यक्ति ने देसी-स्टाई लेज़ के अपने वर्जन को साझा करने के लिए लिंक्डइन का सहारा लिया.

हम सभी जानते हैं, इडियन टेस्ट को सैटिसफाई करने के लिए लेज़ का एक स्पेशल वर्जन है - 'मैजिक मसाला'. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर आपको बिरयानी, ढोकला और ऐसे ही अन्य फ्लेवर मिल जाएं तो कैसा रहेगा? अभिषेक इमेजिन कर सकता है, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के सौजन्य से! उन्होंने देसी लेज़ के अपने वर्जन की स्पेशलिटी वाली एक पोस्ट साझा की और साथ में लिखा, "क्या आपने कभी ध्यान दिया है कि लेज़ में 'इंडियाज़ मैजिक मसाला' का फ्लेवर कैसा है... ठीक है, सामान्य?"

अभिषेक ने आगे लिखा, "भारत का कुलिनरी सीन एक मसाले से कहीं अधिक है और मैं यह सोचे बिना नहीं रह सका कि हम इतने व्यापक ब्रशस्ट्रोक के साथ अपनी कुलिनरी विरासत को बेच रहे हैं. इसलिए, मैं इस विचार के साथ खेल रहा हूं ग्लोबल दर्शकों के लिए इन रिजनल फ्लेवर की फिर से इमेजिन करना. एक स्नैक रेंज को इमेजिन करें जो सिर्फ 'भारतीय मसाला' नहीं है बल्कि भारत की कुलिनरी वैराइटी का एक स्पेक्ट्रम है."

उन्होंने आगे कुछ तस्वीर के माध्यम से ऑप्शन दिए और पूछा, "इनमें से कौन सा फ्लेवर वास्तव में अच्छा होगा? मुझे नीचे कमेंट में बताएं!"

ये भी पढ़ें: भाग्यश्री ने शेयर की हेल्दी और टेस्टी चने की रेसिपी, एक बार आप भी करें ट्राई

यहां देखें पोस्ट:

आइडिया ने तुरंत लिंक्डइन यूजर का ध्यान खींचा और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपने विचार साझा करना शुरू कर दिया.

"पागल," एक कमेंट पढ़ें. एक अन्य शख्स ने लिखा, 'मुझे बटर चिकन लेज चाहिए.' एक शख्स ने यह भी लिखा, 'लेज़ कभी भी इंप्रेस करने के लिए नहीं रुकता.'

एक व्यक्ति ने कमेंट किया, "लेज़ के इस पोस्ट को देखने और ये प्लेवर बनाने का इंतजार नहीं कर सकता." एक कमेंट में लिखा था, "यूनिक इमेजिन और आइडिया."



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)