भाग्यश्री ने शेयर की हेल्दी और टेस्टी चने की रेसिपी, एक बार आप भी करें ट्राई

भाग्यश्री ने एक चना मसाला रेसिपी साझा की है और आपको भी इसे आज़माना चाहिए। विवरण के लिए आगे पढ़ें.

भाग्यश्री ने शेयर की हेल्दी और टेस्टी चने की रेसिपी, एक बार आप भी करें ट्राई

भाग्यश्री का इंस्टाग्राम खाने के शौकीनों के लिए एक खजाना है, जो खाने की सभी चीजों के लिए उनके प्यार की एक झलक दिखाता है. फिर चाहे वो अपने पति के साथ कंफर्ट फूड से भरी डेट्स हों या सेम जैसी हरी सब्जियों के फायदों के लिए उनकी वकालत, उनके खाने-पीने के शौक हमें एट्रैक्ट करने में कभी फेल नहीं होते. एक हालिया पोस्ट में, 'मैंने प्यार किया' की अभिनेत्री ने चटपटा चना की स्वादिष्ट तैयारी दिखाई, जिसने हमारे मुंह में पानी ला दिया. उन्होंने कहा, "आज बड़ा मन किया.. कुछ मिर्च मसाले की चटपटी चीज खाए.. लेकिन जो स्वादिष्ट होने के साथ-साथ हेल्दी भी हो.

एक्ट्रेस ने चटपटा चना मसाला बनाने की अपनी रेसिपी शेयर की, जिसमें काला चना बनाने की तैयारियों के बारे में बताया गया. उन्होंने काले चने को रात भर भिगोने और नमक के पानी में उबालने से यह कंफर्म किया कि चने नरम हों. उन्होंने एक बड़ा चम्मच घी गरम किया, उसमें जीरा और हींग डालकर चने भून लिये. इस बात पर जोर देते हुए कि घी एक अलग ही स्वाद जोड़ता है, उन्होंने मिर्च (या लाल मिर्च पाउडर), धनिया जीरा पाउडर, अमचूर और नमक भी शामिल किया. उसने गरमागरम चनों के मजे लिए, जिससे उसकी मसालेदार खाने की इच्छा पूरी हो गई. उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि यह नुस्खा उनके प्रोटीन से भरपूर खाने के रूप में काम करता है.

यहां देखें:

उनके फैंस ने उनके कुकिंग स्किल के लिए उनकी तारीफ की. एक यूजर ने कहा, “स्वादिष्ट व्यंजन (बहुत स्वादिष्ट भोजन) तैयार करने में आपका स्वाद भाग्यश्री, बहुत बढ़िया है.”

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “वाह, क्या बढ़िया बात है, आपने इतनी स्वादिष्ट डिश बनाई है कि मैं अपने फोन से इसकी खुशबू ले सकता हूं.” बहुत बढ़िया भाग्यश्री जी.”

”एक तीसरे यूजर ने कहा,“आप खूबसूरत चेहरे और मुस्कान वाली एक आदर्श पत्नी हैं! हिमालय जी सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हैं.

किसी ने कमेंट किया, “स्वादिष्ट स्वादिष्ट. भाग्यश्री आप अब भी बहुत खूबसूरत हैं.”

क्या आप भाग्यश्री की चना मसाला रेसिपी आज़माना चाहेंगे? इसे आज ही आज़माएं!

Hair Straightener To Uterine Cancer, Says study | बाल स्ट्रेट कराने से कैंसर होता है?



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)