दिव्यांका त्रिपाठी का कीटो मील को देखने आपको भी होने लगेगी मीठे की ​क्रेविंग-See Pic

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी! डीडी के आकाश वाणी से अपनी शुरुआत के बाद से, दिव्यांका ने इंडस्ट्री में एक पहचान बनाई है.

दिव्यांका त्रिपाठी का कीटो मील को देखने आपको भी होने लगेगी मीठे की ​क्रेविंग-See Pic

खास बातें

  • दिव्यांका ने इंडस्ट्री में एक पहचान बनाई है.
  • वह अपने ऑन-स्क्रीन स्किल्स के लिए काफी पॉपुलर हैं.
  • आपको यह जानकर हैरानी होगी की वह खाने की शौकीन भी हैं.

इन कुछ सालों में, कीटो डाइट ने फिटनेस की दुनिया पर कब्जा कर लिया है. एक समय में इसका क्रेज इतना ज्यादा था कि हमारे एक्सप्लोर फीड कीटो रेसिपी से भर गए थे. इसके लिए धन्यवाद, बहुत से लोगों ने उन व्यंजनों को पूरी तरह से ग्रहण किया या उन्हें अपने कुछ मील में शामिल किया. और क्या आप जानते हैं कि इन व्यंजनों को कौन फॉलो कर रहा है? लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी! डीडी के आकाश वाणी से अपनी शुरुआत के बाद से, दिव्यांका ने इंडस्ट्री में एक पहचान बनाई है. जबकि वह अपने ऑन-स्क्रीन स्किल्स के लिए काफी पॉपुलर हैं, आपको यह जानकर हैरानी होगी की वह खाने की शौकीन भी हैं, जो कभी भी किसी भी चीज का स्वाद चखने से नहीं कतराती हैं! उनकी इंडलजेंस स्टोरिज सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं, जहां उन्हें समय-समय पर कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लेते देखा जा सकता है. हाल ही में, उन्होंने हमें अपनी कीटो डाइट की एक झलक दी, और इस स्टोरी ने हम सभी का ध्यान खींचा.

सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं हैदराबाद की लोकप्रिय स्पॉट इडली- यहां देखें

दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर अपने कीटो डिजर्ट का एक स्नैपशॉट पोस्ट किया. उनकी थाली में, हम पीनट बटर जैसा डिजर्ट देख सकते थे. इस डिजर्ट को बिस्कुट क्रम्बल के साथ सबसे ऊपर कवर किया गया. इसके ठीक बगल में एक स्वादिष्ट दिखने वाला क्रेप है. अपनी स्टोरी में, उन्होंने लिखा, "इन कीटो डिजर्ट @gracy_divek के लिए धन्यवाद." इसे यहां देखें:

pktuso88
दिव्यांका अपने इंडल्जेंस को शेयर करने से नहीं हिचकिचाती हैं, उसके गैस्ट्रोनॉमिक एकसपीरियंस ने अक्सर हमें ड्रूल कर दिया है. इससे पहले उन्होंने आइसक्रीम को अपने दिल का रास्ता बताते हुए अपनी पसंद का इजहार किया था. इसी को लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. उन्हें अपनी इंस्टाग्राम तस्वीर में एक आइसक्रीम कंटेनर का मजा लेते हुए लगाते देखा जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "आपको हमेशा अपने दिल को फॉलो करना चाहिए ... मेरा आमतौर पर मुझे फ्रीजर में ले जाता है." आप इस बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

जैसा कि दिव्यांका अपने स्वादिष्ट खाने के रोमांच को शेयर करती रहती है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी थाली में आगे क्या होगा. आपने इस बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Instant Matar Paneer: कुछ ही मिनटों में डिनर के लिए इस तरह बनाएं स्वादिष्ट मटर पनीर- Recipe Inside