विज्ञापन
This Article is From Aug 02, 2022

Diljit Dosanjh: क्या खास है दिलजीत दोसांझ के लेटेस्ट कुकिंग एडवेंचर में, जिसे देख फैंस की टपकी लार...

Diljit Dosanjh Cooking Adventure: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ बड़े पर्दे से लेकर स्टेज परफॉर्मेन्स तक लगभग हर जगह फैंस का दिल जीतने में कभी फैल नहीं होते हैं. दिलजीत दोसांझ एक्टर और एक सिंगर के अलावा अपने कुकिंग वीडियो के लिए भी खासा चर्चा में रहते हैं.

Diljit Dosanjh: क्या खास है दिलजीत दोसांझ के लेटेस्ट कुकिंग एडवेंचर में, जिसे देख फैंस की टपकी लार...
Diljit Dosanjh: सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ काफी एक्टिव रहते हैं.

Diljit Dosanjh Cooking Adventure: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ बड़े पर्दे से लेकर स्टेज परफॉर्मेन्स तक लगभग हर जगह फैंस का दिल जीतने में कभी फैल नहीं होते हैं. दिलजीत दोसांझ एक्टर और एक सिंगर के अलावा अपने कुकिंग वीडियो के लिए भी खासा चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ काफी एक्टिव रहते हैं, और आए दिन नए-नए कुकिंग वीडियो शेयर करते हैं. मजाकिया स्वभाव होने के अलावा, दिलजीत का एक विनम्र और आकर्षक व्यक्तित्व भी है जिसने उन्हें सबसे पसंदीदा सेलिब्रे​टीज में से एक बना दिया है. और शायद यही कारण है कि आज की फैन फॉलोइंग को दिलजीत दोसांझ का ये अंदाज खासा पसंद आता है. 

दिलजीत दोसांझ को सिम्पल, पौष्टिक और कम्फर्टिंग खाना खाना पसंद है! ये हम नहीं बल्कि उनका सोशल मीडिया इस बात का सबूत दे रहा है. हाल ही में, दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर अपने 13.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक फूडी रील शेयर की और इसे देखकर हमारी भी भूख बढ़ गई. यहां देखेंः 

Kitchen Tips: चॉपिंग बोर्ड जिद्दी दागों के कारण हो गया है गंदा, तो आजमाएंगे शेफ पंकज की कमाल की क्लीनिंग ट्रिक्स

Potato Juice: एंटी एजिंग गुणों से भरपूर है आलू, जानें आलू के रस के चमत्कारी फायदे

बैकग्राउंड में 70 के दशक का पॉपुलर गाना "इशारों इशारों में" बज रहा है और दिलजीत दोसांझ अपनी किचन में मैगी बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं! उन्होंने नूड्स और नूडल्स शब्द पर एक वाक्य बजाते हुए कैप्शन, "गॉट नूडल्स" शेयर किया. अभी तक वीडियो को 1.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. 

Hormonal Imbalance Diet: महिलाएं हार्मोन्स को बैलेंस रखने के लिए इन चीजों को डाइट में करें शामिल

यह पहली बार नहीं है जब हम दिलजीत को कुकिंग करते देख रहे हैं इससे पहले भी उन्होंने देसी जुगाड़ के साथ ब्रेड ऑमलेट बनाने का पोस्ट साझा किया था. जिसे उन्होंने कैप्शन दिया था "भाई, इसे जुगाड़ कहा जाता है. खिडकी खोल दो धुआ बाहर निकलने दो. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ग्लोबल क्लाइमेट चेंज से निपटने में मदद कर सकती हैं भारतीयों की खान-पान की आदतें : रिपोर्ट
Diljit Dosanjh: क्या खास है दिलजीत दोसांझ के लेटेस्ट कुकिंग एडवेंचर में, जिसे देख फैंस की टपकी लार...
डायबिटीज में रामबाण से कम नहीं हैं ये मसाले, इन लोगों को जरूर खाना चाहिए
Next Article
डायबिटीज में रामबाण से कम नहीं हैं ये मसाले, इन लोगों को जरूर खाना चाहिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com