विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 07, 2022

Chana Garlic Fry: क्विक हेल्दी स्नैक की तलाश है तो ट्राई करें यह ढाबा-स्टाइल चना गार्लिक फ्राई

Dhaba-Style Chana Garlic Fry: चना गार्लिक फ्राई एक फ्लेवरफुल स्नैक है जिसे अक्सर ढाबों और हाईवे रेस्टोरेंट में सर्व किया जाता है, इसमें लहसुन और अन्य मसालों का तीखा फ्लेवर होता है.

Chana Garlic Fry: क्विक हेल्दी स्नैक की तलाश है तो ट्राई करें यह ढाबा-स्टाइल चना गार्लिक फ्राई
Chana Garlic Fry: चना गार्लिक फ्राई आसानी से उपलब्ध होने वाला परम देसी स्नैक है.

Dhaba-Style Chana Garlic Fry Recipe: गरमा गरम शाम की चाय के साथ क्रिस्पी स्नैक का मज़ा लेना किसे पसंद नहीं है? हम जानते हैं कि हम निश्चित रूप से करते हैं! और हमारी तरह ही, आप में से कई लोगों को शाम के इन अनिवार्य इंडलजेंस के लिए एक्साइटिंग और टेस्टी क्रंची स्नैक्स की लगातार तलाश करनी चाहिए. निश्चित रूप से आप अपना दिन बचाने के लिए फूड डिलीवरी ऐप या स्ट्रीट शॉप का सहारा ले सकते हैं, लेकिन वहां भी क्यों जाएं जब आप अपनी किचन में समान रूप से टेस्टी स्नैक तैयार कर सकते हैं, है ना? आज हमारे पास आपके लिए जेस्टी और तीखा ढाबा-स्चाइल का स्नैक है, जो निश्चित रूप से दिन के लास्ट में आपके होश उड़ा देगा. यह न केवल तैयार करना आसान है बल्कि, हेल्दी चना के साथ बनाया जाता है जो इसे शाम के सबसे अच्छे स्नैक में से एक बनाता है. इसे चना गार्लिक फ्राई कहते हैं.

bhpec2g8
चना गार्लिक फ्राई एक फ्लेवरफुल स्नैक है​.

चना गार्लिक फ्राई एक फ्लेवरफुल स्नैक है जिसे अक्सर ढाबों और हाईवे रेस्टोरेंट में सर्व किया जाता है, इसमें लहसुन और अन्य मसालों का तीखा फ्लेवर होता है, यह मसालों और फ्लेवर से लोडेड यह चना गार्लिक फ्राई आसानी से उपलब्ध होने वाला परम देसी स्नैक है. और सबसे अच्छी बात यह है कि आप इस स्नैक को घर पर आसानी से बना सकते हैं. मसालों और सामग्री के अपने मिक्स के साथ, लहसुन चना फ्राई आपके फ्रेंड्स और फैमिली को हर बाइट में टेस्ट देगा. जानना चाहते हैं कि इसे घर पर कैसे बनाएं. तो यहां वह रेसिपी है जिसे आप फॉलो कर सकते हैं.

चना गार्लिक फ्राई रेसिपी | How To Make Chana Garlic Fry Recipe:

काबुली चने को रात भर के लिए भिगो दें और हल्के नमक के साथ 2-3 सिटी तक प्रैशर कुक कर लें. इसे आंच से उतारें और एक और भी क्रिस्पी स्नैक के लिए चनों को हल्का सा मसल लें. लहसुन के साथ भी ऐसा ही करें, इसे थोड़ा सा तोड़ लें ताकि डिश और भी टेस्टी हो. इन सामग्रियों को अलग-अलग भून लें और फिर इन्हें सूखे मसालों की लिस्ट के साथ मिला दें. इसे अच्छे से हिलाएं और चना गार्लिक फ्राई खाने के लिए तैयार है.

चना गार्लिक फ्राई की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.   

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Constipation Relief: कब्ज की समस्या से झटपट राहत दिलाएंगी ये चीजें, आज से ही डाइट में करें शामिल
Bajra Raab: इम्यूनिटी को मजबूत बनाने में मददगार है विंटर स्पेशल बाजरा राब
Benefits Of Rock Salt: खाने में करें सेंधा नमक को शामिल, मिलेंगे कमाल के फायदे
Warm Water Benefits: ठंड में रोज पीएं एक गिलास गर्म पानी, मिलेंगे कमाल के फायदे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;