नोट जैसे दिखने वाले पेपर के साथ सर्व हुई मिठाई, ट्विटर पर लोग हैरान...

ट्विटर पर एक "RATNISH" नाम के शख्स ने इस मिठाई की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें मिठाई के साथ 500 रुपए के नोट लगे हुए थे. 

नोट जैसे दिखने वाले पेपर के साथ सर्व हुई मिठाई, ट्विटर पर लोग हैरान...

खास बातें

  • अंबानी हमेशा शानदार पार्टी का आयोजन करते हैं.
  • पार्टी में परोसी गई खास डिश.
  • 500 रूपए के नोटों से सजी थी मिठाई की प्लेट.

एक ट्विटर यूजर "रत्नीश" ने रुपये से सजी एक मिठाई की तस्वीर साझा की. यूजर ने दावा किया कि 500 के नोट एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में परोसे गए थे. उन्होंने दावा किया कि पार्टी में टिश्यू पेपर की जगह 500 रुपये के नोट का इस्तेमाल किया गया. भई हम तो ठहरे फूडी, नोट असली है या नकली इससे पहले हम इस तस्वीर पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं कि मिठाई कौन सी है... यह है मशहूर 'दौलत की चाट' है. हालांकि, हम इस जानकारी की प्रमाणिकता पर बात नहीं कर सकते.

अगर आप दिल्ली से हैं तो आपने इस डिश को पहचान लिया होगा अगर नहीं तो हम आपको बता दें "इंडियन ऐक्सेंट" नाम के एक फाइन डाइनिंग रेस्तरां में इस मिठई को खास तरीके से परोसा जाता है. इसे "दौलत की चाट" कहा जाता है.

ट्विटर पर एक "RATNISH" नाम के शख्स ने इस मिठाई की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें मिठाई के साथ 500 रुपए के नोट लगे हुए थे.  

घर पर आसानी से बनाएं बाजार जैसा तंदूरी चिकन सैंडविच, यहां देखें आसान रेसिपी

यहां देखें ट्वीट:

दौलत की चाट की शुरूआत उत्तरी भारत में हुई और पुरानी दिल्ली वह जगह है जहाँ लोग इस खास डिश को खाने के लिए पहुंचते हैं. बता दें कि इस खास मिठाई को दूध के झाग से बनाया जाता है, बेहद  हल्का, हवादार और मुंह में पिघल जाने वाली सूफले जैसी मिठाई.  इसके ऊपर आमतौर पर पिस्ता, खोया और पीसी हुई शक्कर होती है. दौलत की चाट सर्दियों के मौसम में केवल कुछ महीनों के लिए ही मिलती है. 

Mira Kapoor को बेहद पसंद है देसी खाना, संडे को अपने फेवरेट Food का लुफ्त उठाती आईं नजर

खाने-पीने के शौकीनों ने जैसे ही इस वायरल तस्वीर को देखा वो जान गए कि यह क्या चीज है.

इस पोस्ट को अब तक तकरीबन 190,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही लोगों ने इस पर जमकर कमेंट भी किए हैं. आइए देखते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार कमेंट्स जिन्हें देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

यहां देखें मजेदार कमेंट्स:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगर इस डिश को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया है, लेकिन आप अभी दौलत की चाट नहीं खा सकते हैं तो आप उसकी जगह कुछ और मीठा खाकर अपने इस ड्रूल को शांत कर सकते हैं. गर्मी के मौसम में कुल्फी ना खाई तो फिर क्या खाया है. ऐसी ही टेस्टी कुल्फी की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.