5 आईपीएल खिताब अपने नाम करने के बाद MS Dhoni के जश्न मनाने के अंदाज पर फिदा हुए लोग, Watch Video

ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया जिसमें सीएसके टीम और एमएस धोनी को 5-टियर केक काटते हुए दिखाया गया है. यलो कलर के केक में हर वो साल लिखा गया है जब सीएसके टीम ने आईपीएल ट्र्राफी जीती थी.

5 आईपीएल खिताब अपने नाम करने के बाद MS Dhoni के जश्न मनाने के अंदाज पर फिदा हुए लोग, Watch Video

महेंद्र सिंह धोनी ने इस तरह मनाया जीत का जश्न.

क्रिकेट टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने गुजरात टाइटन्स को हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपना पांचवां खिताब जीता. 29 मई को अहमदाबाद में फैंस अपनी पसंदीदा टीम को जीतते हुए देखने के लिए बेताब थे। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वास्तव में इस आईपीएल सीज़न में दर्शकों के पसंदीदा थे क्योंकि लोग उन्हें क्रिकेट पिच पर वापस देखने के लिए बेहद एक्साइटेड थे. जीत के बाद जश्न होना तो लाजमी है और इस जश्न को मनाने के लिए एक केक से बेहतर क्या हो सकता है. ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया जिसमें सीएसके की टीम और धोनी को 5-टियर केक काटते हुए दिखाया गया है.

यहां देखें वीडियो

निक जोनास ने स्प्रिंग रोल की जगह समोसे को बताया अपनी पसंद, यहां देखें वीडियो

वीडियो को ट्विटर पर चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल हैंडल @ChennaiIPL ने शेयर किया था. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "द किंग्स विक्ट्री मार्च," इस वीडियो को अब तक 453k से ज्यादा व्यूज और 30k लाइक्स मिले चुके हैं.


वीडियो में, हम हजारों सीएसके प्रशंसकों को देख सकते हैं जो जीत के बाद अपनी पसंदीदा टीम को बधाई देने के लिए जमा हुए थे. इस बीच सीएसके टीम के खिलाड़ी ट्रॉफी घर लाने के लिए काफी उत्साहित थे और नाचते-गाते जश्न मनाते नजर आए. इस जश्न के लिए शेफ्स ने एक 5-टियर केक तैयार किया था क्योंकि CSK ने IPL 2023 जीता था. इस केक पर हर वो साल लिखा हुआ था जब CSK ने ये खिताब जीता था - 2010, 2011, 2018, 2021 और 2023. साथ ही केक के ऊपर एक ट्राफी रखी हुई थी. वीडियो में कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी केक काटते नजर आए उनके साथ टीम के अलावा और भी कई लोग मौजूद थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CSK के IPL 2023 फाइनल जीतने के बाद, कई फूड ब्रांड्स ने भी इस जीत के जश्न को मनाया. Zomato, Swiggy, Dunzo ने विनर टीम के लिए पोस्ट शेयर किए. इसके बारे में और अधिक पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

मशरूम टिक्का मसाला रेसिपी (Mushroom tikka masala Recipe