Viral Post: इतने महंगे आयरन प्रेस्ड चिकन टिक्का चीज़ टोस्ट के बारे में कभी नहीं सुना होगा आपने....

Chicken Tikka Toast: देश और विदेश में चिकन लवर की कमी नहीं है. हर जगह आपको किचन खाने के शौकीन मिल जाएंगे जो किचन की यूनिक-यूनिक डिश ट्राई करना पसंद करते हैं.

Viral Post: इतने महंगे आयरन प्रेस्ड चिकन टिक्का चीज़ टोस्ट के बारे में कभी नहीं सुना होगा आपने....

Chicken Tikka: देश और विदेश में चिकन लवर की कमी नहीं है.

Chicken Tikka Toast: देश और विदेश में चिकन लवर की कमी नहीं है. हर जगह आपको किचन खाने के शौकीन मिल जाएंगे जो किचन की यूनिक-यूनिक डिश ट्राई करना पसंद करते हैं. कुछ लोग तो इस कदर दिवाने होते हैं कि वो दूसरे शहर सिर्फ वहां के पॉपुलर फूड का आंनद लेने के लिए जाते हैं. कुछ वीकेंड में घर से बाहर रेस्टोरेंट तो कुछ घर पर रहकर ही ऑर्डर करना पसंद करते हैं. लेकिन क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि आप किसी रेस्टोरेंट में गए और वहां के मेनू प्राइज को देखते ही आपके होश उड़ गए हो, जी हां ये हम नहीं बल्कि एक यूजर के साथ हुआ. दरअसल हाल ही में ऐसा ही एक एक्सपीरियंस इंस्टाग्राम यूजर नूर , (@noorulaiin) के साथ हुआ, जब उन्होंने आयरन प्रेस्ड चिकन टिक्का चीज टोस्ट ट्राई किया. नूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया जहां वह एक मिशेलिन स्टार रेस्टोरेंट में थीं और उन्होंने यह व्यंजन खाया.

यूजर ने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें, एक सर्वर उसके पास एक सैंडविच लेकर आता है जिसमें चिकन टिक्का भरा होता है. फिर, वह एक भारी और गर्म लोहे की प्रेस निकालता है और इससे सैंडविच को दबाता है ताकि यह क्रिस्पी हो जाए. इस सैंडविच को कुछ मसाला फ्राई के साथ सर्व किया जाता है. पोस्ट के कैप्शन में नूर ने लिखा, ‘मिशेलिन स्टार' प्रेस्ड चिकन चीज टोस्ट, जो मैं आमतौर पर पोस्ट करती हूं उससे कुछ अलग. मुझे पता था कि यह लाइव तैयार किया जाएगा, लेकिन यह वह नहीं है जिसकी मैं उम्मीद कर रही थी. वेटर ने मुझे बताया कि लोग हॉस्टल में अपने सैंडविच को इस तरह से टोस्ट करते हैं क्योंकि यह जल्दी और आसान है. इस आयरन प्रेस्ड चिकन टिक्का चीज़ टोस्ट की कीमत उसके INR 3,200 है. 

Lemon For Blood Sugar: नींबू को डाइट में इन 5 तरीकों से करें शामिल कंट्रोल में रहेगा ब्लड शुगर लेवल

यहां देखें पूरा वीडियोः 

आपको बता दें कि जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, तब से इसे 118 हजार बार देखा जा चुका है और इसे दो हजार से अधिक लाइक और कई कमेंट्स मिल चुके हैं. कीमत को लेकर लोगों के रिएक्शन यहां देखें-

हमें एक मल्टी पर्पस चीजें पसंद है, लोहे की प्रेस और भोजन! जीवन यापन की लागत का संकट हल हो गया.

कोई बड़ी बात नहीं, हमने अपने हॉस्टल में ऐसा किया था.

मैं इसे एक चौथाई कीमत में घर पर बना सकता हूं.

ओह, क्या मैंने किराने की दुकान की सफेद ब्रेड से बने सैंडविच के लिए सिर्फ 40 डॉलर दे दिए. 

Red Chilli Side Effects: क्यों नहीं करना चाहिए लाल मिर्च का ज्यादा सेवन, यहां जानें 5 कारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.