विज्ञापन

Viral Video: तरबूज खाने के शौकीन हैं तो दिल थाम कर देखें Watermelon का लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट

Chicken Fried Watermelon: लेटेस्ट वायरल एक्सपेरिमेंट आपके होश उड़ा देगा- इसे चिकन-फ्राइड तरबूज़ कहा जाता है.

Viral Video: तरबूज खाने के शौकीन हैं तो दिल थाम कर देखें Watermelon का लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट
Chicken Fried Watermelon: तरबूज का नया एक्सपेरिमेंट.

रबूज गर्मियों के मौसम का सबसे पसंदीदा फल है. यह लाइट, हेल्दी, फ्रेश है और दिन के किसी भी समय इसे खाया जा सकता है. यह फैक्ट है कि आप तरबूज को कई रेसिपीज में शामिल कर सकते हैं. चाहे वह सलाद हो, स्मूदी हो, शर्बत हो या शायद आइसक्रीम हो, आप इसके साथ कई तरह से एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं. हालांकि, यह फल कई अजीब फूड एक्सपेरिमेंट का विषय रहा है, जिनमें से हर का अपना आश्चर्यजनक तत्व है. लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट आपके होश उड़ा देगा- इसे चिकन-फ्राइड तरबूज़ कहा जाता है. हां, आपने यह सही सुना. इस डिश को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया था और इसने खाने के शौकीनों को एक अजीब टेस्ट दे दिया है. 

एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में एक आदमी को तरबूज को अच्छी तरह से धोते हुए दिखाया गया है. फिर वह इसे बड़े पीसेस में काटता है और उनमें स्टिक एड करता है. इसके बाद वह एक बड़े बाउल में एक अंडे को फेंटते है और दूसरे में चिकन का आटा मिलाता हैं. फिर वह तरबूज को एक-एक करके अंडे के बैटर में डुबोता है और उन्हें चिकन के आटे से कोड करता है. अंत में, वह तरबूज के पीसेस को गोल्डन ब्राउन और कुरकुरा होने तक डीप फ्राई करता है. "क्या आपने कभी चिकन फ्राइड तरबूज़ खाया है?" वायरल पोस्ट का कैप्शन पढ़ें. यहां वीडियो देखें:

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर किया ड्रूल करने वाला पोस्ट, यहां देखें

कई एक्स यूजर्स ने वायरल पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और इस अजीब फूड एक्सपीरिएंस पर नाराजगी व्यक्त की. हालांकि, कुछ ऐसे भी थे जो उस व्यक्ति के कुलिनरी एक्सपेरिमेंट से इंप्रेस हुए. एक यूजर ने लिखा, "आखिर कौन उस राक्षसी चीज़ को खाएगा?" एक अन्य कमेंट में लिखा है, "हम कभी भी ऐसे आरोपों को मात नहीं दे रहे हैं."

एक तीसरे व्यक्ति ने कमेंट किया, "यह अब तक की सबसे अमेरिकन चीज़ है जो मैंने पूरे दिन देखी है." एक अन्य ने लिखा, "उसे तुरंत कुकिंग से बैन कर देना चाहिए. पांचवें यूजर ने कहा, यह अब तक का सबसे दिलचस्प फूड है जो मैंने देखा है." "अंततः तरबूज़ आकर्षक बन रहा है" दूसरे ने एड किया.

Monsoon में बीमारियों के संक्रमण से कैसे रहें सुरक्षित, बता रहे हैं हेल्थ एक्सपर्ट्स

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हर रोज जंक फूड खाने से शरीर में हो सकती है इन पोषक तत्वों की कमी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट
Viral Video: तरबूज खाने के शौकीन हैं तो दिल थाम कर देखें Watermelon का लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Next Article
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com