विज्ञापन
This Article is From Jul 02, 2021

International Joke Day: संजीव कपूर ने फैंस के साथ शेयर किए 'फूडी चुटकुले', हंसी नहींं रोक पाएंगे....

इंटरनेशनल जोक डे के मौके पर सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है जिसमें खाने की चीजें तो हैं पर उन्हें देखकर मुंह में पानी नहीं बल्कि होठों पर मुस्कुराहट आ रही है.

International Joke Day: संजीव कपूर ने फैंस के साथ शेयर किए 'फूडी चुटकुले', हंसी नहींं रोक पाएंगे....
इंटरनेशनल जोक डे के मौके पर सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक जोक्स साझा किए.

सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर को आपने  डिलीशियस डिशेज़ बनाते तो कई बार देखा होगा, लेकिन उन्हीं खाने की चीजों से सबको हंसा देने वाले जोक संजीव कपूर से शायद ही आपने कभी सुने या देखें होंगे. इंटरनेशनल जोक डे के मौके पर सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है जिसमें खाने की चीजें तो हैं पर उन्हें देखकर मुंह में पानी नहीं बल्कि होठों पर मुस्कुराहट आ रही है.

अब यकीनन आप हैरान होंगे और ज़हन में एक ही सवाल उठ रहा होगा, कि अखिर ऐसे कौन से फ़ूड आइटम्स हैं जो खाने से ज्यादा हंसाने के काम आ रहे हैं. दरअसल शेफ संजीव कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'इंटरनेशनल जोक डे' के मौके पर कुछ जोक्स( jokes) शेयर किए हैं. इन चुटकुलों को जो भी पढ़ रहा है उसके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. तो चलिए देर किस बात की, आपको भी बताते हैं संजीव कपूर के शेयर किए गए जोक्स जिसे पढ़कर यकीनन आप भी मुस्कुरा देंगे.

शेफ संजीव कपूर ने पीनट बटर लगी हुई एक ब्रेड स्लाइस की फोटो शेयर की, और फिर ऊपर सवाल करते हुए लिखा कि, 'क्या आप जानते हैं लोग अपने राज़ पीनट बटर को क्यों नहीं बताते'? जवाब में लिखा- cuz it might spread ('क्योंकि ये फैला सकता है'.) इसके अलावा एक और मिठाई की फोटो शेयर करते हुए फैंस से पूछा, मिठाई प्रेमियों की पसंदीदा फिल्म कौन सी है? सोचिए सोचिए, इसका जवाब है 'बर्फी'. यही नहीं संजीव कपूर ने अंडों का एक फोटो शेयर करते हुए फैंस से पूछा, 'क्या आपको पता है अंडे एक दूसरे को चुटकुले क्यों नहीं सुनाते'? इसका जवाब सुनकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. जवाब है, 'क्योंकि वो अंत में एक दूसरे को क्रैक कर सकते हैं'.

हार्ट को हेल्दी रखने के लिए नाश्ते में इन 7 लाइट रेसिपीज को करें ट्राई

हंसने के कई फायदे हैं, आप जितना खुश रहते हैं तनाव आप से उतना ही दूर भागता है. शायद यही वजह है कि अक्सर हेल्दी और टेस्टी डिशेज़ बनाकर आपको सिखाने वाले शेफ ने आज इन चुटकुलों के जरिये आपको हंसाने की कोशिश की है. लोगों को संजीव कपूर का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. कुछ ही घंटे में अब तक 17 हज़ार से ज्यादा लोग इन चुटकुलों को पढ़ चुके हैं और ज्यादातर लोगों ने हंसी वाली इमोजी के साथ कॉमेंट बॉक्स भर दिए हैं.

रोजाना बस 5 मिनट करें ये एक्सरसाइज, होंगे गजब के फायदे

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Kashmiri Pulao: पुलाव खाने के शौकीन हैं तो ट्राई करें टेस्टी कश्मीरी पुलाव रेसिपी
How To Use Mango Kernel: आम की गुठली के चार हैरान करने वाले फायदे
Monsoon Food Combinations: मॉनसून सीजन में हेल्दी और फिट रहने के लिए इन फूड कॉम्बिनेशन का करें सेवन
Black Chickpeas Recipes: स्वाद और सेहत के गुणों से भरपूर हैं काले चने से तैयार ये रेसिपीज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Yoga Day 2021: योग करने के बाद इन पांच चीजों के सेवन से मसल्स बना सकते हैं मजबूत
International Joke Day: संजीव कपूर ने फैंस के साथ शेयर किए 'फूडी चुटकुले', हंसी नहींं रोक पाएंगे....
World Chocolate Day 2021 Date: Date, History, Significant And Know The Amazing Benefits Of Eating Chocolate On World Chocolate Day
Next Article
World Chocolate Day 2021: विश्व चॉकलेट दिवस पर जानें चॉकलेट खाने के अद्भुत फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com