रोस्टेड चाय के बाद कैरेमल चाय ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, यहां देखें वायरल वीडियो

Viral Caramel Chai: अन्य हॉट ड्रिंक की तरह चाय की भी कई वौराइटी में आती हैं लेकिन हर किसी को इसके साथ एक्सपेरिमेंट करने में मजा नहीं आता.

रोस्टेड चाय के बाद कैरेमल चाय ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, यहां देखें वायरल वीडियो

Viral Caramel Chai: इस क्लिप को प्लेटफ़ॉर्म पर 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

खास बातें

  • कैरेमल चाय रेसिपी.
  • कैरेमल चाय वायरल पोस्ट.
  • देश भर में चाय के कई वेरियंट हैं.

चाय सिर्फ दिल को छू लेने वाला एक ड्रिंक नहीं है जिसका आनंद दिन के किसी भी समय लिया जा सकता है. कई लोगों के लिए, यह लगभग एक आवश्यकता है जिसके बिना उन्हें लगता है कि वे जीवित नहीं रह सकते. सड़क के किनारे किसी हाईवे स्टॉल पर इसे पीने से लेकर लंबी ट्रेन यात्रा के दौरान बोरियत दूर करने के लिए चाय पीने तक, सभी अवसरों पर चाय हमेशा हमारी सबसे अच्छी दोस्त रही है. अन्य हॉट ड्रिंक की तरह चाय की भी कई वौराइटी में आती हैं लेकिन हर किसी को इसके साथ एक्सपेरिमेंट करने में मजा नहीं आता. कुछ हफ्ते पहले, 'रोस्टेड दूध वाली चाय' की तैयारी दिखाने वाले एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. कई लोग इस चाय वेरिएंट के साइट में नहीं थे. एक और चाय का ट्विस्ट ऑनलाइन चल रहा है जिसे कैरेमल  टी या कैरेमल चाय के नाम से जाना जाता है. आश्चर्य है कि इंटरनेट ने इस पर कैसे कमेंट दिए? नीचे जानें-

इंस्टाग्राम यूजर @foodiebyheart द्वारा अपलोड की गई रील में एक शख्स पहले चीनी डालकर चाय बनाना शुरू करता है. फिर वह इसमें थोड़ा पानी डालकर मिलाने से पहले इसे कैरामेलाइज़ होने देता है. इसके बाद, वह चाय की पत्ती, इलायची और दूध मिलाता है. वह लिक्वड को गिलास में छानने से पहले उसे उबलने देता है.

ये भी पढ़ें- Pani Puri: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस यूनिक तरीके उठाया पानी पुरी का लुत्फ, यहां देखें ड्रूलिंग पोस्ट

यहां पूरा वीडियो देखो:

इस क्लिप को प्लेटफ़ॉर्म पर 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. चाय का यह वर्जन कितना स्वादिष्ट है, इस पर कमेंट सेक्शन बंटा हुआ लगता है. जबकि कुछ लोग कारमेल चाय को ट्राई करने के इच्छुक लग रहे थे, कई लोग दावा कर रहे हैं कि मूल चाय से चिपके रहना सबसे अच्छा है

अमेजिंग टेस्ट,'' एक कमेंट पढ़े.
दूसरे ने कहा की, "बनाऊंगा."
तीसरे ने कहा, "बहुत स्वादिष्ट लग रहाी है."
एक यूजर ने लिखा, "यह जानने के लिए सामान्य ज्ञान की जरूरत है कि इसका स्वाद खराब/जला हुआ है."
एक अन्य ने कहा कि कैरेमल चाय का स्वाद "कड़वा होता है."
एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया,"इसका स्वाद बहुत खराब है."
एक ने कहा, "कमेंट बहुत भ्रमित करने वाले हैं."

आपने इस चाय के फ्लेवर के बारे में क्या सोचा? क्या आप इसे ट्राई करना चाहेंगे? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें- इन 4 लोगों को भूलकर भी नहीं खाना चाहिए अंडा, उठाने पड़ सकते हैं गंभीर परिणाम



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)