ब्रिटिश उच्चायुक्त ने देसी अंदाज में खाया डोसा, ट्विटर यूजर्स बोले- मिसल पाव भी ट्राई करें...

कई दफा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वह बताते रहे हैं कि वह लोकल इंडियन डिशेज और अलग-अलग तरह के स्ट्रीट फूड के कितने बड़े फैन हैं. दिल से फूडी एलेक्स एलिस अक्सर अलग-अलग शहरों में वहां की मशहूर डिश का मजा लेते हुए अपनी तस्वीर शेयर करते हैं.

ब्रिटिश उच्चायुक्त ने देसी अंदाज में खाया डोसा, ट्विटर यूजर्स बोले- मिसल पाव भी ट्राई करें...

एलिस डोसे को कांटे और चम्मच की जगह अपने हाथों से एकदम देसी स्टाइल में खाते नजर आए

इंडियन फूड (Indian Food) केवल देश ही नहीं दुनिया भर में अपने टेस्ट के लिए जाना जाता है. भारतीय मसाले और उनके फ्लेवर को दुनियाभर में लोग पसंद करते हैं. भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त, एलेक्स एलिस (Alex Ellis) का इंडियन फूड्स के प्रति प्रेम भी जगजाहिर है. कई दफा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वह बताते रहे हैं कि वह लोकल इंडियन डिशेज और अलग-अलग तरह के स्ट्रीट फूड के कितने बड़े फैन हैं.

दिल से फूडी एलेक्स एलिस अक्सर अलग-अलग भारतीय शहरों में वहां की मशहूर डिश का मजा लेते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हैं. हाल में उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर मशहूर साउथ इंडियन फूड ‘डोसा' की प्लेट की एक तस्वीर शेयर की.

इंडियन फूड के फैन हैं ब्रिटिश उच्चायुक्त

देसी अंदाज में दिखे एलिस

इस तस्वीर को शेयर करते हुए भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त, एलेक्स एलिस ने लिखा, ‘बैक इन बेंगलुरु #डोसा.' फोटो में कुरकुरा डोसा, सांभर और नारियल की चटनी की प्लेट दिखाई दे रही है. खास बात ये है कि एलिस डोसे को कांटे और चम्मच की जगह अपने हाथों से एकदम देसी स्टाइल में खाते नजर आए.

यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स

एलेक्स एलिस के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वेलकम कमिश्नर.. उम्मीद है कि आप इडली ढूंढ रहे हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने उन्हें पुणे में 'मिसाल पाव' ट्राई करने की सलाह दी. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'डोसा दुनिया की सबसे अच्छी चीज है.'

पिछले महीने, एलेक्स एलिस मुंबई में थे जहां उन्होंने बॉम्बे सैंडविच और चिली आइसक्रीम का स्वाद चखा था. एलिस ने 'बैचलर' नामक एक आउटलेट में स्वादिष्ट व्यंजन खाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की. इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ‘आज एक #मुंबईकर की तरह खा रहा हूं.'

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com