विज्ञापन
This Article is From Jul 07, 2023

बोनी कपूर ने बेटी अंशुला के लिए बनाया टेस्टी ब्रेकफास्ट, यहां देखें वीडियो

लंदन में अंशुला कपूर और बोनी कपूर ने एक टेस्टी ब्रेकफास्ट के मजे लिए, खास बात यह है कि यह ब्रेकफास्ट खुद बीनो कपूर ने बेटी अंशुला के लिए बनाया था.देखें वीडियो.

बोनी कपूर ने बेटी अंशुला के लिए बनाया टेस्टी ब्रेकफास्ट, यहां देखें वीडियो
अंशुला कपूर ने ब्रेकफास्ट बनाते हुए बोनी कपूर की एक क्लिप शेयर की.

अंशुला कपूर हमेशा ही सुबह का पहली मील यानि की नाश्ते को मिस नहीं करती हैं, क्योंकि यह हमारे पूरे दिन का सबसे जरूरी मील होता है. इसके साथ ही वो अपने फैंस को हमेशा अपनी फूड डायरी से अपडेटेड भी रखती हैं. बता दें कि अब अंशुला ने "लंदन से अपनी पसंदीदा यादें" शेयर की हैं. बेशक इसमें उसका ब्रेकफास्ट भी शामिल है. सोचने की बात ये है कि यह है क्या? खैर, यह पहली बार था जब बोनी कपूर ने अंशुला के लिए नाश्ता बनाया. 32 साल बाद अंशुला को पता चला कि उनके पिता "सबसे अच्छे चीजी स्क्रैंबल ऐग बनाते हैं." अंशुला ने किचन में बोनी कपूर का खाना बनाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया है. खैर, धन्यवाद अंशुला क्योंकि बोनी कपूर को खाना बनाते हुए देखना काफी मजेदार था.

नारियल के तेल में मिलाकर हर रोज दांतो पर लगाएं ये चीज पीले दांत हफ्ते भर में हो जाएगा साफ

अंशुला कपूर ने बताया कि उनकी लंदन की जर्नी पर उनके पापा द्वारा बनाया गया नाश्ता उनका "पसंदीदा भोजन" था. आख़िरकार, "प्यार को कुछ भी हरा नहीं सकता है." क्लिप की शुरुआत में बोनी कपूर गैस स्टोव के पास खड़े एक पैन में थोड़ा सा दूध गर्म करते नजर आए, इसके बाद उन्होंने इसमें थोड़ा सा मक्खन मिलाया और फिर फिटे हुए अंडे मिलाकर सभी चीजों को अच्छे से मिक्स कर दिया. इसके ऊपर से उन्होंने थोड़ा सा नमक और मिर्च भी मिलाया, और प्लेट पर सर्व कर दिया.  इस वीडियो पर एक टैक्सट लिखा हुआ था, "कोर मेमोरी: पाप ने पहली बार मेरे लिए नाश्ता बनाया. इसके बाद अंशुला इसे खाती हुई नजर आईं, वीडियो पर एक टेक्स्ट लिखा था, "यह मेरा इमो हैप्पी फेस है."

क्लिप को शेयर करते हुए अंशुला ने कैप्शन में लिखा, “लंदन से मेरी फेवरेट मेमोरी: पापा ने पहली बार मेरे लिए खाना बनाया, और इसमें कोई शक नही है कि यह शहर में मेरा पसंदीदा खाना था. प्यार को हरा नहीं सकते. मुझे यह जानने में 32 साल लग गए कि पापा सबसे अच्छे चीज स्क्रैंबल एग बनाते हैं.''


दूध में हींग मिलाकर पीना सेहत को देता है जबरदस्त फायदे

बोनी कपूर ने इस वीडियो पर एक कमेंट करते हुए लिखा, "अगली ट्रिप पर मैं आपके लिए पूरा खाना बनाऊंगा मेरा जीनियस बच्चा." इस वीडियो में जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने भी हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया

इससे पहले, अंशुला कपूर ने एक रील शेयर की थी जिसमें उन्होंने 13 सेकंड से भी कम समय में उनकी पूरी लंदन ट्रिप की एक झलक देखने को मिली थी. जिसमें आपके मुंह में पानी ला देने वाले कई टेस्टी फूड आइटम्स भी थे. अंशुला ने एक बेकरी में पहुंची जहां  पर चॉकलेट और वेनिला कप केक के साथ बहुत टेस्टी दिखने वाले कुछ आइटम्स थे. अंशुला ने वहां पर फ्लफी पैनकेक के साथ रास्पबेरी सिरप और कई सारे बैरीज का स्वाद लिया. बर्गर खाने से लेकर वहां के खूबसूरत नजारों का आनंद लेने तक, अंशुला ने वहां जमकर मजे किए. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अच्छी तरह स्पेंड किए गए वीक के कुछ स्नैप्स."

इस बार उन्होंने अर्जुन कपूर का ध्यान खींचा, अर्जुन ने कमेंट किया, "द ईटिंग डांस एक नया वाइब है..."

क्या आपको स्क्रैंबल एग्स पसंद हैं?

World Chocolate Day: क्या डायबिटीज वालों को डार्क चॉकलेट खानी चाहिए? सेहत बिगड़ने से पहले जान लीजिए

सोया चाप स्टिक घर में बनाने की विधि | How To Make Soya Chaap at Home

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बदलते मौसम में अगर खा लिए सफेद तिल तो हो जाएगा कमाल, गर्म‍ियों की तरह न‍िकलेंगे ठंड भरे द‍िन...
बोनी कपूर ने बेटी अंशुला के लिए बनाया टेस्टी ब्रेकफास्ट, यहां देखें वीडियो
4 हफ्तों में कम होगा 5 किलो वजन, बस रात को खाएं ये चीज, डाइटिशियन ने शेयर की रेसिपी
Next Article
4 हफ्तों में कम होगा 5 किलो वजन, बस रात को खाएं ये चीज, डाइटिशियन ने शेयर की रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com