भूमि पेडनेकर ने इस हेल्दी डिजर्ट का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

यह हेल्दी डिजर्ट ओट्स और चिया सीड्स की पुडिंग जैसे लग रहा था, जिसके साइड में कोकोनट क्रंबल रखा था. ​

भूमि पेडनेकर ने इस हेल्दी डिजर्ट का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • भूमि पेडनेकर फिल्म इंस्डट्री की युवा और उभरती प्रतिभाओं में से एक हैं.
  • कई प्रोजेक्ट्स में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है.
  • अपने फैन्स और फॉलोअर्स को अपनी फूडी साइड दिखाने से कभी नहीं कतराती हैं.

भूमि पेडनेकर फिल्म इंस्डट्री की युवा और उभरती प्रतिभाओं में से एक हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'दम लगा के हईशा' से शुरुआत करते हुए कई प्रोजेक्ट्स में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है. अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स और फॉलोअर्स को अपनी फूडी साइड दिखाने से कभी नहीं कतराती हैं. जबकि आमतौर पर, वह स्वच्छ और हेल्दी खाना पसंद करती है, वास्तव में जब उनका दिल वास्तव में जो चाहता है उसमें वह शामिल होता है. बिरयानी से लेकर आइसक्रीम तक, भूमि पेडनेकर के पास पसंदीदा फूड आइट्स की एक लिस्ट है, जिसे वह समय-समय पर खाना पसंद करती हैं. इस बार, हमने भूमि पेडनेकर को आम, ओट्स के साथ तैयार एक स्वादिष्ट और हेल्दी डिजर्ट का मजा लेते हुए देखा. यहां पोस्ट की गई स्टोरी पर एक नज़र डालें:

Veg Upma: ब्रेकफास्ट के लिए इन परफेक्ट टिप्स के साथ बनाएं वेज उपमा- Recipe Inside

tjq53rfo

भूमि पेडनेकर ने अपनी पोस्ट में लिखा, " क्रेविंग डिजर्ट, मेक इट हेल्दी." उन्होंने डिजर्ट के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए हार्ट इमोजी का भी इस्तेमाल किया और इसके लिए शेफ अक्षय अरोड़ा को धन्यवाद दिया.

यह हेल्दी डिजर्ट ओट्स और चिया सीड्स की पुडिंग जैसे लग रहा था, जिसके साइड में कोकोनट क्रंबल रखा था. ​इस डिजर्ट के साथ कटे हुए आम का एक पूरा टुकड़ा भी था, साथ ही किनारे पर मैंगो क्रीम की एक अच्छी मात्रा में स्मैटरिंग भी थी. जहां ओट्स पुडिंग ने डिजर्ट को सुपर हेल्दी और स्वादिष्ट बना दिया, वहीं आम के उपयोग ने इसे इस गर्मी के मौसम में भी परफेक्ट बना दिया. हम सभी भूमि पेडनेकर के हेल्दी डिजर्ट इंल्डजेंस से नोट्स ले सकते हैं!

o1s52h6g

अगर डिजर्ट के बारे में इतनी सारी बातचीत ने आपकी भूख को बढ़ा दिया है, तो चिंता न करें. हमें कुछ मजेदार मीठे व्यंजन मिले हैं जो न सिर्फ स्वादिष्ट हैं, बल्कि काफी हेल्दी भी हैं. उदाहरण के लिए इस हेल्दी पुडिंग को लें. दही, चिया सीड्स और आम के क्यूब्स की गुडनेस के साथ - यह स्वादिष्ट मैंगो पुडिंग मिनटों में एक हेल्दी डिर्ज के रूप में बनाया जा सकता है.

रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर आखिरी बार फिल्म 'बधाई दो' में नजर आई थीं. सोशल एंटरटेनर में राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में थे. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' और अर्जुन कपूर के साथ 'द लेडी किलर' शामिल हैं.

Chinese Maggi Masala Recipe: घर पर कैसे बनाएं मुंबई स्ट्रीट-स्टाइल डिश- Video Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com