Bhagyashree Desi Lunch: एक्ट्रेस भाग्यश्री का देसी हाई प्रोटीन लंच, यहां देखें तस्वीर

Bhagyashree Desi Lunch: हर वेजिटेरियन लवर्स किसी न किसी तरह के पनीर के व्यंजनों में कम्फर्ट पाता है. कुछ इसे फ्राई हुआ पसंद कर सकते हैं, कुछ इसे सलाद में पसंद कर सकते हैं.

Bhagyashree Desi Lunch: एक्ट्रेस भाग्यश्री का देसी हाई प्रोटीन लंच, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • एक्ट्रेस भाग्यश्री ने दिखाया टेस्टी लंच.
  • एक्ट्रेस भाग्यश्री अक्सर खाने से जुड़े वीडियो शेयर करती हैं.
  • पनीर टिक्का एक टेस्टी स्नैक्स है.

Bhagyashree Desi Lunch: हर वेजिटेरियन लवर्स किसी न किसी तरह के पनीर के व्यंजनों में कम्फर्ट पाता है. कुछ इसे फ्राई हुआ पसंद कर सकते हैं, कुछ इसे सलाद में पसंद कर सकते हैं, और कुछ इसे सेमी फ्राई या ग्रेवी में डाल सकते हैं. ऑप्शन इंडलेस हैं, और सभी रूपों में टेस्ट हमें ड्रूल कर देता है. और ऐसा लगता है कि भाग्यश्री को टिक्का के रूप में यह हाई प्रोटीन सामग्री पसंद है! भाग्यश्री उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो खाने के प्रति अपने प्यार को लेकर हमेशा वोकल रहती हैं. वास्तव में, यदि आप उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको कई सामग्रियों के कई स्वास्थ्य लाभों के बारे में बात करते हुए कई वीडियो मिलेंगे. इतना ही नहीं, वह अपनी कुछ रेसिपी वीडियो भी पोस्ट करती हैं! तो भाग्यश्री ने जब घर के बने खाने के अलावा कुछ और खाया तो उसका भी सेहतमंद होना तय था. बिल्कुल इस स्वादिष्ट पनीर टिक्का की तरह.

भाग्यश्री ने अपने लंच का एक स्नैपशॉट साझा किया, जहां आप मसालेदार पनीर टिक्का की एक प्लेट देख सकते हैं. इसमें हरी चटनी और सलाद का एक साइड है जिसमें पापड़ के टुकड़े के साथ प्याज और कैवेज हैं. स्टोरी में, उसने लिखा. "लंच!" इसे यहां देखेंः 

मलाइका अरोड़ा का यह "होममेड सूप" हमें हेल्दी खाने के लिए करता है प्रेरित

o96emnr8

क्या यह बिल्कुल स्वादिष्ट नहीं लगता? ठीक है, अगर इस स्वादिष्ट डिश को देखकर आप कुछ के लिए भूखे हो जाते हैं, तो इसे घर पर कैसे बनाया जाए?! पनीर टिक्का सबसे आसान और सबसे स्वादिष्ट पनीर रेसिपी में से एक है. इसे किसी भी अवसर पर सर्व किया जा सकता है और तब भी बनाया जा सकता है जब आपको कुछ स्वादिष्ट खाने की इच्छा हो. तो चलिए बिना इंतजार किए इस डिश की रेसिपी देखते हैं. 

क्या आप 25 हजार रूपये खर्च करके खरीदना चाहेंगे यह गोल्ड घेवर

कैसे बनाएं पनीर टिक्का रेसिपी- How To Make Paneer Tikka Recipe: 

निम्नलिखित सामग्री को ड्राई भूनकर पीस लें, जीरा, धनिया के बीज, बड़ी इलायची, हरी इलायची, लौंग, काली मिर्च, सौंफ और शाही जीरा. फिर दही में कुछ और मसाले भी मिला दें और यह सूखा भुना पाउडर भी डाल दें. इसे पनीर के साथ मेरिनेट करें. फिर इसे ओवन में या स्टोव पर ग्रिल करें.

इस पनीर टिक्का की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com