Shocking ! बाली के रेस्टोरेंट में खाना पूरी ट्रिप के खर्च से ज्यादा, सच जानकर उड़ जाएंगे होश

Shocking! बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए बाली गए कुछ ऑस्ट्रेलियन दोस्त और एक रेस्तरां में खाना खाना उनकी पूरी ट्रिप से ज्यादा महंगा पड़ गया.

Shocking ! बाली के रेस्टोरेंट में खाना पूरी ट्रिप के खर्च से ज्यादा, सच जानकर उड़ जाएंगे होश

खाना ऑर्डर करने के बाद आया बिल, देखा तो उड़ गए होश!

Australian Group In Bali: नई जगहों पर जाना और उन्हें एक्सप्लोर करना एक ऐसी चीज है जो हमेशा हमारी बकेट लिस्ट में होती है. फिर वो चाहें बीचेस हों या फिर हिल स्टेशन्स दुनिया में घूमने के लिए बहुत सारी जगहे हैं. अब घूमने की बात आती है तो हमारे दिमाग में वहां पर आने-जाने और रहने का खर्चा भी दिमाग में आ ही जाता है. लेकिन हम आपको बता दें कि घूमने वाली ऐसी कई जगहें हैं जहां पर आप कम बजट में भी घूम कर आ सकते हैं. ऐसा ही कुछ सोचकर शायद आस्ट्रेलिया का एक शख्स भी घूमने निकला था. पूरी ट्रिप अच्छी थी लेकिन फिर जो खाने का बिल आया वो उसकी पूरी छुट्टी पर होने वाले खर्च से भी ज्यादा था, बिल देखने के बाद वो हैरान हो गया. खाना ऑर्डर करते समय की गई एक गलती ने उसका बजट ही खराब कर दिया. 

NZ हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, इस पूरी घटना को 'बाली बोगन्स' नाम के एक फेसबुक ग्रुप पर शेयर किया गया था. ऑस्ट्रेलिया के कालगुर्ली के रहने वाला एक शख्स अपने दोस्तों के साथ बाली घूमने गया था. वह दिन था उसके बर्थडे का जिसे सेलीब्रेट करने के लिए उसने एक शराब की बोतल मंगवाने का फैसला किया. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, "हम आम तौर पर बाली में शराब की अधिक कीमत की वजह से उसको नहीं पीते हैं लेकिन इस बार मैनें फैसला किया कि वह अपने बर्थडे के मौके पर पिएंगे और यह सोचकर उसने एक शराब की बोतल ऑर्डर कर दी."

OMG! '38 रुपये में मिलता था फ्रेंच फ्राइज': 1974 में मैकडॉनल्ड्स की कीमतें जानकर हो जाएंगे हैरान

ettb2s4o

शख्स ने पोस्ट में लिखा, " हमने साल 2004 की शराब डोमिन लेफ्लाइव शेवेलियर-मॉन्ट्राचेट को चुना. इसकी कीमत $170++ लिखी हुई थी, यह निश्चित रूप से यह थोड़ी महंगी थी लेकिन अपने बर्थडे के मौके पर मैने इसको ऑर्डर करने का फैसला लिया," हमने वेटर को बुलाया और उसे ऑर्डर दे दिया जिसकी कीमत एयू $ 170 थी जो कि बहुत ज्यादा नहीं थी. ऑर्डर सुनने के बाद वेटर रुक गया और कहा, 'क्या आप श्योर हैं कि आपको यही बोतल चाहिए?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन सभी ने हां कर दी और बोतल मेज पर आ गई. इसके बाद उनसे मिलने शेफ भी आया. उन्होंने लिखा "मैंने उस समय सोचा था कि यह अजीब था, लेकिन मैंने अभी मान लिया कि यह एक अच्छा रेस्तरां है और इसके बारे में मैने फिर से नहीं सोचा,". लेकिन जब बिल आया तो होश उड़ गए, बिल में पता चला कि जो बोतल उन्होंने ऑर्डर की थी उसकी कीमत 170 डॉलर नहीं थी, बल्कि वास्तव में 1700 डॉलर थी. यह एक गलती थी जो इसलिए हुई क्योंकि कीमतें सैकड़ों हजारों इंडोनेशियाई रुपये में नहीं बल्कि हजारों में थी ". उस डिनर की कीमत उनकी पूरी ट्रिप से भी ज्यादा थी."