विज्ञापन
Story ProgressBack

Atal Setu With A Quirky Topical: अमूल ने अटल सेतु के उद्घाटन का जश्न ऐसे मनाया, यहां देखें शानदार पोस्ट

Atal Setu With A Quirky Topical: अमूल गोल्डन गूब्स 2024 में ओपेनहाइमर की बड़ी जीत पर अपनी पोस्ट से दिल जीतने के बाद, वे मुंबई में भारत के सबसे लंबे समुद्री पुल- अटल सेतु पर एक और टॉपिकल के साथ वापस आ गए हैं.

Read Time: 3 mins
Atal Setu With A Quirky Topical: अमूल ने अटल सेतु के उद्घाटन का जश्न ऐसे मनाया, यहां देखें शानदार पोस्ट
Atal Setu With A Quirky Topical: अटल सेतु पर अमूल का एक शानदार टॉपिकल.

अमूल अपने यूनिक टॉपिकल से हमें आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होता. खेल से लेकर मनोरंजन और ग्लोबल न्यूज तक, डेयरी ब्रांड यह सब कवर करता है. गोल्डन गूब्स 2024 में ओपेनहाइमर की बड़ी जीत पर अपनी पोस्ट से दिल जीतने के बाद, वे मुंबई में भारत के सबसे लंबे समुद्री पुल- अटल सेतु पर एक और टॉपिकल के साथ वापस आ गए हैं. कथित तौर पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (एमटीएचएल) का उद्घाटन करने वाले हैं, जिसका नाम अटल बिहारी वाजपेयी सेवरी - न्हावा शेवा अटल सेतु है. तमाम खबरों के बीच, अमूल ने पुल के उद्घाटन पर अपना यूनिक दृष्टिकोण साझा किया है, और शब्दों के खेल ने एक बार फिर हमारा दिल जीत लिया है.

इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस पोस्ट में अमूल गर्ल हाथ में ब्रेड-बटर का टुकड़ा लिए अटल सेतु पर ड्राइव का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है. "न्हावा पुल शेवा समय होगा!" पोस्ट में लिखा है, "अमूल - फास्टर लिंक टू टेस्ट." काफी मजाकिया है, है ना?

ये भी पढ़ें: शेफ सारांश गोइला ने शेयर किया पहाड़ी नमक की शानदार रेसिपी, जो आपके खाने के स्वाद को और बढ़ा देगा

अनजान लोगों के लिए, अटल सेतु, जो लगभग 21.8 किमी लंबा है, दक्षिण मुंबई को नवी मुंबई (सेवरी और न्हावा शेवा के बीच) से जोड़ता है. यह पुल छह लेन का है, जिसकी लंबाई समुद्र के ऊपर लगभग 16.5 किमी और जमीन पर लगभग 5.5 किमी है. इससे मौजूदा दो घंटे की यात्रा घटकर लगभग 15-20 मिनट रह जाने की उम्मीद है. इसके अतिरिक्त, एक ऑफिशियल प्रेस रिलीज के अनुसार, इससे मुंबई बंदरगाह और जवाहरलाल नेहरू बंदरगाह के बीच कनेक्टिविटी में सुधार होगा.

रिलीज में आगे कहा गया है कि समुद्री पुल पर मोटरसाइकिल, ऑटोरिक्शा और ट्रैक्टरों को अनुमति नहीं दी जाएगी. वहीं कारों, टैक्सियों, हल्के मोटर वाहनों, मिनी बसों और टू-एक्सल बसों की गति सीमा 100 किलोमीटर प्रति घंटा होगी

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
परिणीति चोपड़ा की "लव स्टोरी" है जिसका राघव चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है, जानिए क्या है पूरा माजरा
Atal Setu With A Quirky Topical: अमूल ने अटल सेतु के उद्घाटन का जश्न ऐसे मनाया, यहां देखें शानदार पोस्ट
आम के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें, सेहत को फायदे की जगह हो सकते हैं गंभीर नुकसान
Next Article
आम के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें, सेहत को फायदे की जगह हो सकते हैं गंभीर नुकसान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;