Arjun Kapoor Food: लंच बफेट के लिए ब्रेकफास्ट स्किप करना पसंद करते हैं अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor Love For Food: अर्जुन कपूर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कई लोगों के लिए प्रेरणा रहा है. की एंड का' एक्टर अपने वर्कआउट शासन और हेल्दी फूड आदतों को सोशल मीडिया पर फैंस और फॉलोवर्स के साथ साझा करते हैं.

Arjun Kapoor Food: लंच बफेट के लिए ब्रेकफास्ट स्किप करना पसंद करते हैं अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor Food: हाल ही में, एक सेलिब्रिटी कुकिंग शो में, अर्जुन ने फूड के लिए अपने प्यार को फिर से साबित कर दिया.

खास बातें

  • शो में, हमने अर्जुन को लाला मास पकाते देखा.
  • अर्जुन कपूर एक सेल्फ कन्फेस्ड फूडी हैं.
  • शो में, अर्जुन ने बताया कि उन्हें बचपन में आइस-क्रीम खाना काफी पसंद था.

Arjun Kapoor Love For Food: अर्जुन कपूर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कई लोगों के लिए प्रेरणा रहा है. अब हर बार, 'की एंड का' एक्टर अपने वर्कआउट शासन और हेल्दी फूड आदतों को सोशल मीडिया पर फैंस और फॉलोवर्स के साथ साझा करते हैं. हालांकि, वह सिन्फल स्वादिष्ट फूड्स में शामिल होने से नहीं कतराते. अर्जुन कपूर एक सेल्फ कन्फेस्ड फूडी हैं और इसे उन्होंने बार-बार साबित किया है. यदि आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप एक्टर को मील की तारीखों की झलक दोस्तों, परिवार और करीबी लोगों के साथ साझा करते हुए पाएंगे. हाल ही में, एक सेलिब्रिटी कुकिंग शो में, एक्टर ने फूड के लिए अपने प्यार को फिर से साबित कर दिया.

शो में, हमने अर्जुन को शेफ गुलाम गौस दीवानी के मार्गदर्शन में, लाला मास और चपली कबाब बनाने में हाथ आजमाते हुए देखा. पूरे कुकिंग सेशन में अर्जुन कपूर के बचपन और खाने के बारे में था. Q-n-A सेशन में, '2 स्टेट्स' के एक्टर ने अपने सभी फूड सीक्रेट को भी बताया. 52 सेकंड के इस मजेदार सेगमेंट को डिस्कवरी प्लस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया गया था.

So Fresh Delhi: दिल्ली में इस जगह मिलता है आपके नाम के पहले अक्षर के आकार का पिज्जा

वीडियो में, अर्जुन ने साझा किया कि वे दूसरों की प्लेटों से खा चुके हैं, जब वे नहीं देख रहे थे और लंच बफेट को फिर से करने के लिए वह ब्रेकफास्ट स्किपिंग पसंद करते हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी नूडल्स का समोसा खाया है, तो एक्टर ने चुटकी ली, "हां मेरे पास है. यह पार्टियों में स्टार्टर के रूप में सर्व किया जाता है. आपको लगता है कि आप समोसा खा रहे हैं और फिर आपको इसके नूडल्स मिलते हैं. यह आपको भ्रमित करता है लेकिन, आप कर सकते हैं." कुछ भी बताएं जैसे आप एक पार्टी में हैं. " वह यह भी याद करता है कि कैसे वह एक बच्चे के रूप में आइसक्रीम का एक पूरा टब खत्म करता था. अर्जुन को प्रत्येक सही उत्तर के साथ औरेंज जूस के रस के शॉट्स भी लेने थे

यहां देखें पूरा वीडियो:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com