Apple Idli: क्या आपने कभी खाई है एप्पल इडली? यहां देखें वायरल वीडियो

Apple Idli: रसगुल्ला इडली, नारियाल पानी इडली के बाद अब सेब इडली. क्या आप इस न्यू फ्यूजन डिश को ट्राई करना चाहेंगे.

Apple Idli: क्या आपने कभी खाई है एप्पल इडली? यहां देखें वायरल वीडियो

Apple Idli: सेब इडली का वायरल वीडियो.

सॉफ्ट और हेल्दी साउथ इंडियन डिश इडली पूरे देश में पॉपुलर है. यह अक्सर व्लॉगर्स, स्ट्रीट फूड वेंडर और अन्य लोगों द्वारा फूड एक्सपेरिमेंट का विषय होता है. आपको बेस्वाद "रसगुल्ला इडली" या अपरंपरागत "नारियाल पानी इडली" दिखाने वाले वायरल वीडियो याद होंगे. इंटरनेट पर धूम मचाने वाली लेटेस्ट फ्यूज़न रेसिपी में से एक है "एप्पल इडली." हालांकि फ्रूट को शामिल करना अन्य उदाहरणों की तरह उतना अजीब नहीं लग सकता है, इंस्टाग्राम यूजर को लगता है कि इन अजीब इडली वैराइटी की भरमार हो गई है.

ये भी पढ़ें: Funny Chips Video: क्या आपने कभी अपने फ्रेंड्स के साथ चिप्स वाला ऐसा मजाक किया है, यहां देखें वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम रील में, हम एक व्यक्ति को डिश तैयार करने के लिए सेब काटते हुए देखते हैं. अगले शॉट में उसे मिक्सर-ग्राइंडर से एक प्लेट पर बैटर डालते हुए दिखाया गया है. मिश्रण के रंग से पता चलता है कि कटा हुआ सेब इडली बैटर के साथ मिलाया गया है. वह प्लेट में बैटर के साथ कच्चे सेब के कुछ टुकड़े मिलाता है. फिर वह इसे सेब के शेप के मोल्ड में बदल देता है. 'इडली' को कुक करने के लिए स्टीमर में रखा जाता है. एक बार हो जाने के बाद, उन्हें डी-मोल्ड किया जाता है और केले के पत्तों की पट्टियों पर चढ़ाया जाता है. शेफ हर इडली के ऊपर एक सेब का टुकड़ा और अनार के बीज रखता है. इस डिश को तीन प्रकार की चटनी और सांभर के साथ सर्व किया जाता है. नीचे पूरा वीडियो देखें:

ये भी पढ़ें: इस जगह पर फिल्मों में दिखाया गया फूड वैसे ही सर्व किया जाता है जैसे आप उन्हें देखते हैं...

रील को अब तक 746 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट्स में ज्यादातर इंस्टाग्राम यूजर्स इस फ्रूटी इडली के खिलाफ थे. कई लोगों ने फेवरेट फूड के इस वर्जन पर अपना गुस्सा और अस्वीकृति व्यक्त की. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

"2 परफेक्टली फूड. वे खुशी से अकेले थे. लेकिन इस इंसान ने उन दोनों को एक-दूसरे से शादी करवाकर उनकी हत्या करने का फैसला किया."

"साउथ इंडियन नहीं, फिर भी दिल में दर्द महसूस हो रहा है."

"पनीर और मेयो रह गया इस मैन." ["पनीर और मेयो डालना बाकी है."]

"आप आम और न्यूटेला की ड्रेसिंग भूल गए." ["आप इसमें आम और न्यूटेला ड्रेसिंग डालना भूल गए."]

"ठीक है, कृपया एक सैमसंग इडली."

"यह क्राइम है."

"यह "सेब" आपको "डॉक्टर" के पास जरूर ले जाएगा!!!"

"ट्रेडिशनल डिशेज को बर्बाद करना बंद करो."

क्या आप यह एप्पल इडली ट्राई करना चाहेंगे? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: Sam Bahadur: अमूल ने इस खास अंदाज में सेलिब्रेट किया एक्टर विक्की कौशली की फिल्म सैम बहादुर...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)