इस जगह पर फिल्मों में दिखाया गया फूड वैसे ही सर्व किया जाता है जैसे आप उन्हें देखते हैं...

Food And Film: हाल ही में एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. इसमें दिखाया गया है कि जो मील सीन में दिखते हैं वहीं लोगों को सर्व किए जाते हैं.

इस जगह पर फिल्मों में दिखाया गया फूड वैसे ही सर्व किया जाता है जैसे आप उन्हें देखते हैं...

Film with Food: फिल्म के साथ खाने का मजा लें.

क्या आपने कभी फिल्म देखते समय स्क्रीन पर देखे गए स्वादिष्ट डिशेज के लिए क्रेविंग फील किया है? एक अमेरिकी कंपनी ने क्रिएटिव तरीके से इस स्पेशल इच्छा का लाभ उठाया है. हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो इसकी सिग्नेचर ऑफर को दिखाता है: एक स्पेशल फिल्म से इंस्पायर एक मल्टी-कोर्स मील, कस्टूमर को तब सर्व किया जाता है जब वे इसे बड़ी स्क्रीन पर देखते हैं. वीडियो को पहले ही इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इसने ऑनलाइन लोगों को इस अवधारणा से मंत्रमुग्ध कर दिया है. जहां कुछ लोग इससे सहमत नहीं थे, वहीं कई अन्य लोग फिल्म और फूड के इस कॉम्बिनेशन से इंप्रेस हुए.

ये भी पढ़ें: Sam Bahadur: अमूल ने इस खास अंदाज में सेलिब्रेट किया एक्टर विक्की कौशली की फिल्म सैम बहादुर...

वीडियो में, एक व्लॉगर व्यूअर को मील के एक्सपीरिएंस का एक्सप्लेनेशन देता है. बैकग्राउंड में हम 'होम अलोन' फिल्म चलती हुई देखते हैं. वीडियो में कैप्चर किए गए डिश और ड्रिंक "नौ-कोर्स मील" का हिस्सा हैं जो फिल्म से इंस्पायर है. हमने क्रिसमस-थीम वाले कॉकटेल के साथ-साथ चीज़ी पास्ता (जैसे कि केविन माइक्रोवेव में बनाता है) भी देखा. व्लॉगर आगे बताता है कि हर मेनू आइटम को वैसे ही बाहर लाया जाता है जैसे वह स्क्रीन पर दिखाई देता है.

इस क्रिएटिव (और वायरल) एक्सपीरिएंस के पीछे की कंपनी को फोर्क एन' फिल्म कहा जाता है. उनकी टैगलाइन है "सिर्फ फिल्म न देखें, उसका टेस्ट लें". ये प्रेजेंट में न्यूयॉर्क और लॉस एंजिल्स में स्थित हैं. पूरी इंस्टाग्राम रील यहां देखें.

वीडियो को अब तक 700 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट सेक्शन को पॉजिटिव कमेंट से भर दिया है. कई लोगों ने इस तरीके से फिल्म और मील का आनंद लेने में रुचि व्यक्त की है. जबकि कुछ ने साझा किया है कि वे कौन सी फिल्में चुनना चाहेंगे, दूसरों ने इसके विपरीत किया है. नीचे कुछ कमेंट पढ़ें:

"रैटटौइल वहां लिजेंडरी होगा."

"जब वे हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरर्स स्टोन...फीस्ट का सीन बजाएं तो मुझे बताएं. IYKYK।"

"द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया से तुर्की का आनंद."

"मैं मटिल्डा से चॉकलेट केक ढूंढ रहा हूं."

"मैं पहले से ही घर पर अपने फ्रेंड्स के साथ ऐसा करता हूं. क्लाउडी विद अ चांस ऑफ मीटबॉल्स एक एपिक रात थी."

"जब तक वे "द मेन्यू" नहीं खेलते तब तक सभी मनोरंजन और खेल ठीक हैं."

"जब तक यह हैनिबल नहीं खेल रहा है."

"जब तक वे "द हेल्प" से चॉकलेट पाई नहीं सर्व करते."

आपने इस आइडिया के बारे में क्या सोचा? क्या आप भी इसे ट्राई करना चाहेंगे? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: December Kitchen: मसाबा गुप्ता के दिसंबर किचन में क्या क्या है शामिल? यहां देखें पोस्ट



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)