इंग्लैंड में 'ब्रेकफास्ट डेट' पर Anushka Sharma, विराट कोहली नहीं थे साथ, जानिए फिर किसके साथ गईं?

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंग्लैंड में एक लविस ब्रेकफास्ट डेट की, लेकिन यह विराट कोहली के साथ नहीं थी. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि उन्होंने किसके साथ अपने भोजन का आनंद लिया?

इंग्लैंड में 'ब्रेकफास्ट डेट' पर Anushka Sharma, विराट कोहली नहीं थे साथ, जानिए फिर किसके साथ गईं?

अनुष्का शर्मा ने अपनी ब्रेकफास्ट डेट से तस्वीरें पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

दोस्तों के साथ या परिवार के साथ जुड़ने के लिए आपका पसंदीदा भोजन क्या है? आम तौर पर लंच या डिनर सबसे लोकप्रिय भोजन का समय होता है जब लोग सोशलाइजिंग के लिए बाहर निकलते हैं. ब्रेकफास्ट (Breakfast) के लिए लोगों से मिलने का विचार काफी हिट रहा है. चाहे आप फ्रेश कॉफी लें या कुछ पेनकेक्स का आनंद उठाएं, कुछ एज रेसिपी का तुफ्त उठाएं या बस कुछ कुरकुरे टोस्ट का स्वाद लें; इस ब्रेकफास्ट प्लान ने निश्चित रूप से ईटर्स का ध्यान आकर्षित किया है. अनुष्का शर्मा ने भी नॉर्मल लंच या डिनर प्लान को छोड़कर इंग्लैंड में ब्रेकफास्ट डेट (Breakfast Date) पर जाने का फैसला किया. दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री दिन के अपने पहले भोजन का आनंद अपने पति विराट कोहली के साथ नहीं बल्कि अपने माता-पिता के साथ ले रही थी! उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर एक नजर डालें.

Onam 2022: चेन्नई में ट्रेडिशनल ओणसाद्य के लिए 7 बेस्ट प्लेस, इन जगहों पर उठाएं लजीज व्यंजनों का लुफ्त

अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "माता-पिता के साथ ब्रेकफास्ट डेट" उन्होंने इंग्लैंड के नॉर्थ यॉर्कशायर में अपनी स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट डेट की चार तस्वीरें शेयर कीं. अनुष्का के के माता-पिता, अजय कुमार और आशिमा शर्मा ने शहर में उनसे मुलाकात की और वह उन्हें एक अद्भुत ब्रेकफास्ट डेट पर ले गईं.

आरामदेह रेस्तरां में आरामदायक इंटीरियर डेकोरेशन और एक लंबा चोड़ा मेनू था. दीवारों पर कुत्तों और बिल्लियों की तस्वीरें लगी हुई हैं. अनुष्का शर्मा ने ब्लैक कॉफी के एक शानदार कप का आनंद लिया क्योंकि वह इसकी बहुत बड़ी कॉफी प्रेमी हैं. ऐसा लगता है कि उसके माता-पिता ने संतरे का रस और कोम्बुचा चाय पी थी, जैसा कि तस्वीरों में दिखाई दे रहा था.

जाहिर है, अनुष्का शर्मा ब्रेकफास्ट पर्सन लगती हैं और यह पहली बार नहीं है जब हमने उन्हें सुबह ब्रेकफास्ट डेट करते हुए देखा है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर 59.8 मिलियन की अपनी फैन फॉलोइंग के लिए अपनी सुबह की खुशियां शेयर करती हैं; चाहे वह कॉफी हो, केक हो या क्रोइसैन. हाल ही में, वह पेरिस में थी, जिसे फ्रांसीसी क्रोइसैन का घर कहा जाता था. उन्होंने एक ट्रेडिशनल कप कॉफी के साथ, स्वादिष्ट दावत में खुद को काटते हुए एक तस्वीर शेयर की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काम के मोर्चे पर, अनुष्का शर्मा ने ओटीटी फिल्म 'बुलबुल' के साथ-साथ हिट सीरीज 'पाताल लोक' के लिए प्रोडक्शन हेड का काम किया. वह अगली बार आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.