Anushka Sharma और Virat Kohli का फिटनेस सीक्रेट जान हैरान हो जाएंगे आप, यहां जानिए ऐसा क्या करते हैं दोनों

Anusgka - Virat Fitness Secret: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को ही लीजिए. इस पावर कपल को लो प्रोफाइल कहा जाता है क्योंकि ये दोनों ही पापराज़ी से दूर रहना पसंद करते हैं. हाल ही में अनुष्का ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह खुद को कैसे फिट रखती हैं.

Anushka Sharma और Virat Kohli का फिटनेस सीक्रेट जान हैरान हो जाएंगे आप, यहां जानिए ऐसा क्या करते हैं दोनों

अनुष्का और विराट का फिटनेस सीक्रेट.

खास बातें

  • अनुष्का और विराट को पावर कपल के रूप में जाना जाता है.
  • वो दोनों सभी से अलग एक हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं.
  • अनुष्का ने बताया दोनों का फिटनेस सीक्रेट.

सेलेब्स फिर वो चाहें फिल्मी जगत से हों या खेल जगत के उनके फैंस हमेशा ही उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. इन सेलेब्स को देखकर एक बात जो सबके मन में आती है वो यह कि उनको देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. उन्हें देखकर हर कोई आश्चर्य करता है कि आखिर ये सितारे खुद को इतना फिट कैसे रखते हैं. हर दिन एक स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करने से लेकर जिम में घंटों तक समय बिताना हो हर रोज इस काम को उतनी ही लगन से करना वाकई काबिले तारीफ है. वहीं कुछ फेमस सेलेब्स के पास फिटनेस ट्रेनर और डाइटिशियन होते हैं जो उनके फिट रहने में उनकी मदद करते हैं एक्सरसाइज से लेकर डाइट तक वो सब इन्ही लोगों के बताए तरीके से ही करते हैं और खाते हैं. मिसाल के तौर पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को ही लीजिए. इस पावर कपल को लो प्रोफाइल कहा जाता है क्योंकि ये दोनों ही पापराज़ी से दूर रहना पसंद करते हैं. हाल ही में अनुष्का ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह खुद को कैसे फिट रखती हैं.

अनुष्का - विराट का फिटनेस सीक्रेट ( Anushka - Virat Fitness Secret):

ग्राजिया इंडिया से बात करते हुए अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया कि वह और उनके पति विराट कोहली अपने सभी दोस्तों से काफी अलग लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं. उन्होंने बताया कि वो लोग शाम 6 बजे तक खाना खा लेते हैं और 9.30 बजे तक सो जाते हैं. ये सुनकर आपको भी हैरानी हो रही होगी. उन्होंने बताया कि जब विक्की और कैटरीना ने उन्हें डिनर पर इनवाइट किया तो उन्होंने कैटरीना से बोला कि हम तुम्हारे लिए हम 7-7:30 बजे तक खाना खा लेंगे लेकिन हम जल्दी निकल जाएंगे.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंदन में इस इंडियन रेस्टोरेंट में भारतीय भोजन का उठाया लुत्फ - देखें तस्वीर

pdvsud7c


अनुष्का ने बताया कि कैटरीना कैफ ने बीच का रास्ता निकाला और इस तरह से दोनों सेलेब्रिटी कपल्स ने साथ में कुछ समय एन्जॉय किया. उन्होंने इंटरव्यू में खुलासा किया कि, " कैटरीना ने बोला कोई बात नहीं ठीक है आप औप  विराट डिनर कर लेना और विक्की और मैं स्नैक्स ले लेंगे." इस तरह से उनका डिनर कंपलीट हुआ. वैल एक बात तो साफ है कि खुद को इतना फिट रखने के लिए आपको एक स्ट्रिकट डाइट और लाइफस्टाइल फॉलो करनी पड़ती है. जो बिल्कुल भी आसान काम नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com