Anushka And Kohli Lunch: इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रही है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लंच सेल्फी, देखें तस्वीरें

Anushka And Kohli Lunch Selfie: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली क्वाइट पावर कपल हैं और इंटरनेट पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. यह कपल वर्तमान में बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में है.

Anushka And Kohli Lunch: इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रही है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लंच सेल्फी, देखें तस्वीरें

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के लिए इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का लंच.
  • अनुष्का शर्मा एक्ट्रेस के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी है.
  • अनुष्का और विराट ने लंच किया और शेफ के साथ एक हॉट सेल्फी' क्लिक की.

Anushka And Kohli Lunch Selfie:  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली क्वाइट पावर कपल हैं और इंटरनेट पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. यह कपल वर्तमान में बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में है, क्योंकि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के लिए इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तानी कर रहे हैं. अनुष्का और विराट अपनी ट्रीप से लेकर फैंस और फॉलोअर्स के उत्साह के लिए हमें एक झलक दिखा रहे हैं. क्विक ब्रेकफास्ट से लेकर पारिवारिक पिकनिक तक, यह सब हमने अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम पर देखा है. हाल ही में, हमने कपल की एक सेल्फी को एक साथ लंच के लिए एक रेस्तरां में जाते हुए देखा. यहां देखेंः

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर और उनकी बहन इस समर ड्रिंक के साथ गर्मी को देती हैं मात, देखें तस्वीरें

तस्वीर को लीड्स, बुंडोबस्ट में एक रेस्तरां द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था. यह अपने स्ट्रीट-स्टाइल इंडियन व्यंजनों के लिए पॉपुलर है. हम तस्वीर में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को रेस्तरां के शेफ के साथ देख सकते हैं. उन्होंने लंच किया और शेफ के साथ एक 'पाइपिंग हॉट सेल्फी' क्लिक की. लंच में उन्होंने क्या खाया, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. उनके लंच की तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया और इसे कई लाइक्स मिले.

Health Benefits Of Eating Peas: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बताया मटर खाना क्यों है जरूरी

"लीड्स बुंडो में बड़ा दिन. यह हर दिन नहीं है कि इंडियन क्रिकेट कप्तान @विराट. कोहली और एक्ट्रेस और फिल्म प्रोड्यूसर सुप्रीमो @anushkasharma लंच के लिए बुंडोबस्ट में आते हैं. सौभाग्य से हमारे शेफ रोसुल एक पाइपिंग हॉट सेल्फी के लिए लिए. कल हेडिंग्ले में भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच में विराट को शुभकामनाएं,” पोस्ट का कैप्शन पढ़ें.

हाल ही में, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने टेंड्रिल किचन में कुछ शाकाहारी खाने की कोशिश की थी. बाद में उन्होंने क्रिकेट टीम के अन्य सदस्यों के साथ आकर स्वादिष्ट भोजन का नमूना लिया, जिसे अनुष्का शर्मा ने 'अब तक का सबसे अच्छा शाकाहारी भोजन ' बताया. हम तस्वीरों में रविचंद्र अश्विन, पृथ्वी नारायण, केएल राहुल, इशांत शर्मा, मयंक अग्रवाल और उमेश यादव को देख सकते हैं. शेफ द्वारा पोस्ट पर एक नजरः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की खाने की डायरी से कई और स्निपेट देखने की उम्मीद करते हैं. काम के बारे पर, अनुष्का शर्मा एक पंजाबी गैंगस्टर के जीवन पर आधारित राजकुमार हिरानी निर्देशित कनेडा में एक्टिंग करेंगी.