विज्ञापन
This Article is From Feb 06, 2024

अनन्या पांडे ने पहली बार की बेकिंग, यहां देखिए उन्होंने क्या बनाया?

अनन्या पांडे को हाल ही में एक नया शौक लगा है और वो है बेकिंग का, जिसके चलते उन्होंने पहली बार खुद से चॉकलेट कुकीज बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर भी की.

अनन्या पांडे ने पहली बार की बेकिंग, यहां देखिए उन्होंने क्या बनाया?
अनन्या पांडे अपने फैंस को अपने खाने-पीने के शौक से अपडेट रखती हैं.

फ्रेश बेक्ड कुकीज भला किसे नहीं पसंद है? बेक्ड कुकीज की महक से ही मुंह में पानी आ जाता है. पीनट बटर से लेकरओट्स तक, और जिंजरब्रेड से लेकर फॉर्च्यून कुकीज तक, हम सभी के पास हमारी पसंदीदा कुकीज के ऑप्शन मौजूद होते हैं. जहां हर कोई इन मीठे व्यंजनों का स्वाद लेना पसंद करता है, वहीं कुछ को बेकिंग का शौक होता है. हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पहली बार बेकिंग की. बता दें कि उन्होंने कुकीज बेक कीं. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज में, हम तीन चॉकलेट चिप कुकीज वाली एक प्लेट देख सकते थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, “बेकिंग में मेरा पहला ट्राय. मुझे काफी प्राउड फील हो रहा है.”

यहां देखें स्टोरी:

Latest and Breaking News on NDTV

अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुकीज़ की फोटो शेयर की. कैप्शन में, उन्होंने हिंट दिया कि उनकी छोटी बेटी, रिसा पांडे को टैग करते हुए लिखा तुम्हारे पास अब एक "सीरियस कांपटीटर" है. 

Latest and Breaking News on NDTV

अनन्या पांडे की तरह, अगर आप भी बेकिंग में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं, तो यहां कुछ कुकीज के बारे में बताया गया है जिनको आप घर पर बना सकते हैं.

1. चॉकलेट चिप और अलमंड कुकीज

इन कुकीज में चॉकलेट चिप्स और कुरकुरे बादाम का परफेक्ट कॉम्बिनेशन होता है. मीठे और पौष्टिक स्वादों का ये कॉम्बिनेशन किसी भी कुकी लवर के लिए एक टेस्टी ट्रीट बनता है.

2. पीनट बटर कुकीज

एक क्लासिक पसंदीदा, पीनट बटर कुकीज पौष्टिक गुणों से भरपूर होती है. सॉफ्ट और पीनट बटर के टेस्ट के साथ मिलकर ये कुकीज खाने के बाद एक अलग ही खुशी मिलती है.

3. किशमिश कुकीज

इन नरम और चबाने वाली कुकीज की हर बाइट में मोटी किशमिश का टेस्ट मिलता है. किशमिश कुकीज ट्रेडिशनल कुकी  को एक पौष्टिक मोड़ देती हैं.

How to Clean Your Vagina and Vulva | बेटी को सिखाएं प्राइवेट पार्ट (Private Part) की सफाई कैसे करे



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
अनन्या पांडे ने पहली बार की बेकिंग, यहां देखिए उन्होंने क्या बनाया?
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Next Article
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com