Viral: आनंद महिंद्रा के नए वीडियो पर कायल हुए यूजर्स, बोले ह्यूमन टच, रेसिपी के लिए जरूरी Ingredient 

Anand Mahindra Shares Video: आनंद महिंद्रा आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इडली बनाने का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

Viral: आनंद महिंद्रा के नए वीडियो पर कायल हुए यूजर्स, बोले ह्यूमन टच, रेसिपी के लिए जरूरी Ingredient 

Viral: आनंद महिंद्रा के नए वीडियो पर कायल हुए यूजर्स

नई दिल्ली:

Anand Mahindra Post: जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा आए दिन कोई न कोई वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते रहते हैं. कभी उनके वीडियो नई प्रतिभा को लेकर होते हैं तो कभी जुगाड़ पर तो कभी मानवीय पहलु को दर्शाते हुए. हाल ही में आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर इडली बनाने वाली फैक्ट्री का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक फैक्ट्री में साउथ इंडियन डिश इडली बनाई जा रही है. फैक्टी में दो लोग बड़ी तेजी से इडली बना रहे हैं. इनके इडली बनाने के तरीके से आनंद महिंद्रा काफी प्रभावित हुए हैं. 

Chef कुणाल कपूर से सीखें बिहारी स्टाइल में चोखा बनाने का तरीका, दुनिया भर में मशहूर है ये देसी डिश

इस वीडियो में एक आदमी को स्प्रे की मदद से इडली ट्रे में तेल लगाते हुए देख सकते हैं. ट्रे में तेल लगाने के बाद वह बैटर को ट्रे में डालकर बड़े से स्टीमर में रखता है. जैसे ही इडली तैयार हो जाती है वह उन्हें ट्रे से निकालता है. वीडियो में यह भी दिख रहा है कि शख्स गाय को कुछ इडली खिला रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा, "एक तरफ आपके पास 'इडली-अम्मा' हैं जो इडली को अपनी मेहनत से धीरे-धीरे बनाती हैं. दूसरी तरफ, आपके पास मास मैन्युफैक्चरिंग के कुछ टूल्स हैं जिनका इस्तेमाल बड़े पैमाने पर इडली बनाने के लिए किया जाता है! लेकिन आप उस ह्यूमन टच को नहीं भुला सकते जो आपको भारतीय बनाता है.'' 

आनंद महिंद्रा के ह्यूमन टच लिए इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया. वीडियो को 17.1K लाइक मिलने के साथ कई बार रीट्वीट किया गया है. इडली के इस वीडियो पर यूजर्स ने भी काफी कमेंट किए हैं. 

Manage PCOS: पीसीओएस को नेचुरली मैनेज करना है तो घर पर तैयार करें ये 7 ड्रिंक्स, जानें बनाने का तरीका

यह पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा का कोई ट्वीट इस कदर वायरल हुआ है. वह पहले भी अलग-अलग तरह के वीडियो, फोटो ट्वीट करते रहे हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक महिला का घर पर आइसक्रीम बनाते हुए वीडियो पोस्ट किया था. मिक्सचर को मथने के लिए उस महिला ने एक ऐसी तकनीक का इस्तेमाल किया जो काफी असामान्य थी. इस वीडियो पर आनंद महिंद्रा ने कैप्शन दिया, "जहां चाह, वहां राह. हैंड मेड और फैन मेड आइसक्रीम. केवल भारत में ..." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

STI Diseases: क्या आप यौन बीमारियों से पीड़ित हैं?, जानिए उन बीमारियों के बारे में जिनके लक्षण नहीं दिखते