आनंद महिंद्रा ने आईपीएल के लिए "सीजन टिकट" तो बुक किया, लेकिन उसमें एक ट्विस्ट है जो आपको हैरान कर देगा

चेन्नई की मशहूर रेस्तरां चेन गीथम इडली प्रीमियर लीग की मेजबानी कर रही है और आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में पोस्ट किया है.

आनंद महिंद्रा ने आईपीएल के लिए

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर मजाकिया पोस्ट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं.

ये इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का सीजन है और ज्यादातर क्रिकेट फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. खैर, यह पता चला है कि महिंद्रा ग्रुप के चेयरमेन आनंद महिंद्रा ने भी अपने "सीजन टिकट" "रिजर्व" कर लिए हैं. लेकिन रुकिए कहानी में एक ट्विस्ट है. बिजनेसैमन ने अपने टिकट आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए नहीं बल्कि इडली प्रीमियर लीग के लिए बुक कराए हैं. रविवार को आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक रेस्तरां के बाहर लगे बैनर की तस्वीर थी. बैनर में बताया गया कि चेन्नई की फेमस रेस्तरां चेन गीथम 30 मार्च को वर्ल्ड इडली डे पर इडली प्रीमियर लीग की मेजबानी कर रही है. यह फेस्टिवल 22 मार्च से शुरू हुआ और 7 अप्रैल तक चलेगा, इसमें कई तरह की इडली को पेश किया जाएगा. बैनर पर लिखा था, "वर्ल्ड इडली डे के लिए इडली प्रीमियर लीग 5-इन-1 थाली और बहुत कुछ!"

हेडर के ठीक नीचे, रेस्तरां ने टेस्टी मेनू और टाइम लिखा गया था. सबहेडर "प्लेटर" के नीचे लिखा है, "थट्टे इडली, मसाला इडली वेजेज, मिनी परुप्पु पोडी इडली, मिनी इडली चाट, मिनी एलु पोडी इडली". अगर आप खाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 199 रुपये देने होंगे, जबकि टेकअवे डिलीवरी के लिए आपको 249 रुपये देने होंगे. रेस्तरां के सभी आउटलेट सुबह 7 बजे से 11 बजे और 4 बजे से रात 11 बजे तक खुले रहते हैं. इस क्रिएटिव मार्केटिंग स्ट्रेटजी की प्रशंसा करते हुए, आनंद महिंद्रा ने लिखा, “मार्केटिंग में इंडियन क्रिएटिविटी को कोई नहीं रोक सकता… इस ‘आईपीएल' को रविवार की सुबह सबसे ज्यादा रेटिंग मिलती है. मैंने संडे इडली होम डिलीवरी के लिए अपने 'सीजन टिकट' बुक कर लिए हैं...खेल शुरू होने दीजिए...''

कहने की जरूरत नहीं है, कमेंट सेक्शन खाने के शौकीनों के रिएक्शंस से भर गए थे. एक यूजप ने बस इतना कहा, "स्वाद," उसके बाद शानदार का इमोजी आया.

कुछ लोग आनंद महिंद्रा से सहमत भी हुए और बैनर पर क्रिएटिवीटी की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, "इडली प्रीमियर लीग का शब्दांकन विश्व रचनात्मकता से बिल्कुल बाहर है."

एक यूजर ने लिखा, “बहुत रचनात्मक सर.”

एक कमेंट में लिखा था, “यह अद्भुत है! इंडियन क्रिएटिविटी अनस्टॉपेबल है. आईपीएल इतना बड़ा हिट है, और, आश्चर्यजनक रूप से, इसे रविवार की सुबह सबसे ज्यादा रेटिंग मिलती है. आपकी संडे इडली होम डिलीवरी गेम का आनंद लेने का सही तरीका लगती है.”

एक यूजर ने लिखा, "इस इडली कॉर्नर ने मार्केटिंग और इडली बेचने के लिए आईआईएम के लोगों को काम पर रखा होगा."

हमें बताएं कि आप इडली प्रीमियर लीग के बारे में क्या सोचते हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)