अमिताभ बच्चन ने एक्टर प्रभास को घर का बना खाना भेजने के लिए 'Thanks' कहा, यहां देखें पोस्ट

Home Cooked Food: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलिब्रिटी में से एक हैं. यदि आप उनको फॉलो करते हैं, तो आप 79 वर्षीय सुपरस्टार को हर एक दिन ट्वीट साझा करते हुए पाएंगे

अमिताभ बच्चन ने एक्टर प्रभास को घर का बना खाना भेजने के लिए 'Thanks' कहा, यहां देखें पोस्ट

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलिब्रिटी में से एक हैं.

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन प्रभास के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं.
  • अमिताभ बच्चन को आखिरी बार 2021 की थ्रिलर 'चेहरे' में देखा गया था.
  • इस ट्वीट ने इंटरनेट पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स बटोरे.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलिब्रिटी में से एक हैं. यदि आप उनको फॉलो करते हैं, तो आप 79 वर्षीय सुपरस्टार को हर एक दिन ट्वीट साझा करते हुए पाएंगे, जिसमें उनके लाइफ के कुछ अंश हैं. वास्तव में, वह दुनिया भर में अपने फैंस और फॉलोअर्स को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के माध्यम से अपने ठिकाने के बारे में अपडेट रखना पसंद करते हैं. अमिताभ बच्चन इन दिनों बाहुबली के सुपरस्टार प्रभास के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. साइंस -फाई थ्रिलर, जिसका टाइटल अस्थायी रूप से 'प्रोजेक्ट के' है, में दीपिका पादुकोण भी मेन रोल में हैं. अमिताभ बच्चन अपने ट्रेडिशन को कायम रखते हुए 'प्रोजेक्ट के'  सेट पर अपने लाइफ के बारे में सोशल मीडिया के जरिए साझा कर रहे हैं. ऐसे ही एक लेटेस्ट ट्वीट ने हमारा ध्यान खींचा.

अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक्टर प्रभास को घर का बना खाना भेजने के लिए धन्यवाद दिया. एक हार्टली ट्वीट में, श्री बच्चन ने उल्लेख किया कि वह बाद की उदारता से इंप्रेस हैं. पोस्ट के अनुसार, प्रभास ने उन्हें इतना खाना भेजा कि वह "एक अर्मी को खिला सकते थे". इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें "स्पेशल कुकीज़" भेजने के लिए धन्यवाद दिया, जो "शानदार से परे" हैं.

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शेयर की चाय की प्लेट, क्या आप स्नैक्स Guess कर सकते हैं?

"और आपकी तारीफ गेस्चर से परे है," ट्वीट पढ़ें.  पूरी पोस्ट यहां पाएं:

इतना इंप्रेसिव गेस्चर है ना? कुछ ही समय में यह ट्वीट इंटरनेट पर 22.3 हजार लाइक्स और हजारों कमेंट्स बटोरने लगा.

मसाबा गुप्ता ने साझा किया ड्रूल करने वाला क्रंची ब्रेकफास्ट, यहां देखें तस्वीर

"हमारा डॉर्लिंग लव," प्रभास की तारीफ करते हुए एक कमेंट पढ़ें. एक अन्य कमेंट में लिखा था, "काश एक दिन मैं प्रभास के घर का बना खाना चख पाता" एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, "अमित जी को दी गई स्पेशल देखभाल के लिए प्रिय प्रभास को जानकर बहुत अच्छा लगा"

Anushka And Aditya: अनुष्का रंजन और आदित्य सील का "डिनर इन बेड", यहां देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, अमिताभ बच्चन को आखिरी बार 2021 की थ्रिलर 'चेहरे' में देखा गया था, जिसमें इमरान हाशमी भी मेन रोल में थे. वह अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगे, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन अक्किनेनी भी मेन रोल में हैं. दूसरी ओर, प्रभास जल्द ही पीरियड ड्रामा 'राधे श्याम' में दिखाई देंगे, जो मार्च 2022 में रिलीज़ होने वाली है.