Amazon Great Indian Festival: लग्ज़री डिनरवेयर सेट पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, आज ही अपने किचन के लिए खरीदें

Amazon Great Indian Festival: क्या आप अपने घर के लिए नया डिनरवेयर सेट खरीदने की प्लैनिंग कर रहे हैं? यहां देखिए इस ऑफर में डिनरसेट्स पर मिलने वाले बंपर ऑफर.

Amazon Great Indian Festival: लग्ज़री डिनरवेयर सेट पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, आज ही अपने किचन के लिए खरीदें

Amazon Great Indian Festival: डिनरसेट पर मिल रही है भारी छूट.

खाना बनाना किसी कला से कम नहीं है. अच्छा खाना बनाने के लिए जरूरी है कि इसको सही तरीके से पकाया जाए, इसके साथ ही इसको सही से परोसना भी इसके स्वाद को बढ़ा देता है. कहते हैं न जो चीज देखने में अच्छी लगती है वो खाने में भी स्वादिष्ट लगती है. इसलिए अच्छा खाना बनाने के साथ उसकी सही ढ़ंग से परोसना भी एक कला है. इसलिए आप खाना चाहे घर वालों के लिए बना रहे हों या फिर मेहमानों के लिए उसको सही तरीके से गार्निश कर के सही से परोसना उसके स्वाद को चार गुना बढ़ा सकता है. देखने में आकर्षक लगने पर लोग और खाने के लिए और एक्साइटेड हो जाते हैं. खाने को अच्छे से परोसने के लिए जरूरी है कि आप उसे अच्छे क्रॉकरी और डिनरवेयर खरीदना होगा. अगर आप अपने घर के लिए नए डिनरवेयर सेट की तलाश में हैं, तो हमारा सजेशन है कि आप उन्हें चल रहे अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में खरीद लें. ये लक्जरी डिनरवेयर पर अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं, जो आपके किचन में अच्छे लगेंगे. इतना ही नहीं क्रॉकरी के अलावा भी इस डील में ऐसे कई सामान मिल रहे हैं जिनको आप खरीद कर अपने किचन में सजा सकते हैं. जानकारी के लिए यहां क्लिक करें. तो आइए बिना किसी देरी केकुछ बेहतरीन ऑप्शन्स पर एक नजर डाल लेते हैं. 

5 लग्ज़री डिनरवेयर सेट जो आपके किचन में जरूर अच्छे लगेंगे:

ये भी पढ़ें: स्ट्रीट वेंडर इस तरह से बना रहा था इडली कीमा, वीडियो वायरल हुआ तो लोग भाई साहब ये तो पेट में दर्द कर देगा

1. सेलो ओपलवेयर रॉयल एम्बर डिनर सेट

सेलो का ओपलवेयर रॉयल एम्बर डिनर सेट आपके घर के लिए एकदम परफेक्ट रहेगा. इसमें कुल 33 पीस हैं, जिनमें प्लेट्स, सर्व करने के लिए बाउल, चम्मच, एक ओवल थाली जैसी बहुत चीजें शामिल हैं. वैसे तो इसका प्राइज 4,595 रुपये है लेकिन इस डील में आप इसको 2,999 में खरीद सकते हैं. 

2. लारा बाय बोरोसिल बेला सिल्क सीरीज ओपलवेयर डिनर सेट

आप अपने हर रोज रात के खाने को और बेहतरीन बना सकते हैं. इसके लिए आपके किचन में लाराह का यह डिनर सेट बिल्कुल वही है जो आपको चाहिए. यह ओपलवेयर ग्लास से बना है और चिप- रेसिस्टेंट है, इसलिए इसको हर रोज इस्तेमाल किया जा सकता है, इसके साथ ही यह माइक्रोवेव और डिशवॉशर-सेफ भी है. वैसे तो इसका प्राइज 3,640 रुपये है लेकिन इस डील में ये आपको 1,699 में मिल सकता है.

3. कैस्टलाइट पिकोलो मेलामाइन डिनर सेट

एक और बढ़िया डिनर सेट जिसे आप अपने घर के लिए खरीद सकते हैं, वह है कैसलाइट पिकोलो. इसमें 40 पीस हैं जो मेलामाइन से बना है, ये टिकाऊ और हल्का है. इस डिनरवेयर सेट की फिनिश स्मूथ और ग्लासी है.और इसका अलग पैटर्न इसे आपकी डाइनिंग टेबल के लिए एक और भी बेहतर बनाता है. वैसे तो इसका प्राइज 6,299 रुपए है, लेकिन आप इसे 2,588 रुपए में खरीद सकते हैं.

4. ला ओपाला ग्लास डिनर सेट

ला ओपाला के इस ग्लास डिनर सेट में 20 पीस हैं और यह सफेद रंग का है. ग्लास चिप और स्क्रैच फ्री है. जो इसे हर रोज इस्तेमाल करने के लिए आसान बनाता है. यह लाइट वेट है, जिससे पकड़ने में दिक्कत नहीं होगी. वैसे तो इसका प्राइज 2,095 रुपए है लेकिन इस डील में आप इसे सिर्फ 1,315 रुपए में खरीद सकते हैं. 

5. एमेजॉन ब्रांड सोलिमो मेलामाइन डिनरवेयर सेट

एमेजॉन के मेलामाइन डिनरवेयर सेट में 23 पीस हैं, जिनमें प्लेट, सर्विंग बाउल, स्पून और एक कैसरोल शामिल हैं. यह 3 से 4 लोगों की फैमिली के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. वैसे तो इसका प्राइज 4,500 है लेकिन इस डील में आप इसे महज 2,369 रुपए में खरीद सकते हैं. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)