करीना कपूर खान का यह डिजर्ट देखकर बढ़ जाएगी आपकी भी क्रेविंग

ट्रैवल करने के लिए इस समय से बेहतर हो ही नहीं सकता. भारतीय घरेलू और विदेशी दोनों जगहों पर छुट्टियां मनाने जा रहे हैं और हमारी इंस्टाग्राम टाइमलाइन इसका सबूत है.

करीना कपूर खान का यह डिजर्ट देखकर बढ़ जाएगी आपकी भी क्रेविंग

खास बातें

  • करीना कपूर इंस्ट्राग्राम पर स्टोरीज अपडेट करती हैं.
  • जैसलमेर में फैमिली के साथ वेकेशन पर थी.
  • वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की.

ट्रैवल करने के लिए इस समय से बेहतर हो ही नहीं सकता. भारतीय घरेलू और विदेशी दोनों जगहों पर छुट्टियां मनाने जा रहे हैं और हमारी इंस्टाग्राम टाइमलाइन इसका सबूत है. हम न सिर्फ अपने फैमिली और दोस्तों को देख रहे हैं, बल्कि अपने फेवरेट बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को भी आकर्षक स्थानों पर ट्रैवल करते हुए देख रहे हैं. करीना कपूर खान भी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो रेगुलर अपनी मजेदार जर्नी से अपडेट शेयर करती हैं - चाहे फिर काम से समय निकाला हो. हाल ही में वह परिवार के साथ जैसलमेर में छुट्टियां मनाने गई थीं. अंदाज़ा लगाइए कि उन्होंने अपनी डेजर्ट वेकेशन को किससे पूरा किया? स्वादिष्ट डिजर्ट के अलावा और कुछ नहीं. उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

Chana Dal Fry Recipe: घर पर ढाबा स्टाइल चना दाल फ्राई बनाने के लिए फॉलो करें यह रेसिपी

करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, "डेसर्ट में डिजर्ट! बड़ी अम्मा, टिम टिम, इनी. जैसलमेर 2022." तस्वीर में, हम शर्मिला टैगोर को जन्मदिन का केक काटते हुए देख सकते हैं क्योंकि 8 दिसंबर को उनका यह खास दिन था. यह डबल टायर केक बहुत ही स्वादिष्ट लग रहा था और उसके ऊपर एक पिघला हुआ चॉकलेट गनाश भी था जिस पर लिखा था 'हैप्पी बर्थडे'. . ऐसा लगता है कि दोनों- तैमूर अली खान और इनाया खेमू - केक को देखकर उसका मजा लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकते थे!

सिर्फ यह एकमात्र फूडी स्निपेट नहीं है जिसे करीना कपूर खान ने जैसलमेर वेकेशन से अपनी फैमिली के साथ शेयर किया था. एक्ट्रेस ने बेटे तैमूर अली खान के साथ ऊंट की सवारी के अलावा स्वादिष्ट कॉफी का मजा लेते हुए भी खुद की एक क्लिक शेयर की. करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, "डिजर्ट में कॉफी." उनके द्वारा शेयर की गई स्टोरी पर एक नज़र डालें:

lqts8p38

करीना कपूर खान ने अपने जैसलमेर वेकेशन के दौरान जो कुछ भी एन्जॉय किया, उसकी और भी झलकियां देखना हमें अच्छा लगेगा! वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस ने हंसल मेहता के साथ एक थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा वह सबसे ज्यादा बिकने वाले जापानी उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के हिंदी रूपांतरण में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुनिया की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली रेसिपी में गूगल लिस्ट में टॉप पर दिखी पनीर पसंदा, यहां जानें कैसे बनाएं इसे