Tara Sutaria Food: आखिर ऐसा क्या खाया एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने जिसे देख फैंस की टपकी लार, यहां देखें पोस्ट

Tara Sutaria Food: हमारी लाइफस्टाइल कितनी भी हेल्दी क्यों न हो, ऐसे दिन होते हैं जब हम अपने पसंदीदा फूड में शामिल होने का विरोध नहीं कर सकते. क्या आप सहमत नहीं हैं? यह डिकैडेंट चॉकलेट केक का एक पीस, एक जूसी बर्गर, सुगंधित बिरयानी से भरी प्लेट या कुछ भी हो सकता है.

Tara Sutaria Food: आखिर ऐसा क्या खाया एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने जिसे देख फैंस की टपकी लार, यहां देखें पोस्ट

Tara Sutaria Food: तारा सुतारिया ने स्टोरी को कैप्शन दिया "पिज्जा और क्रोइसैन बेबी फॉर लाइफ."

खास बातें

  • तारा सुतारिया को पिज़्ज़ा पसंद है.
  • तारा सुतारिया बिग फूडी है.
  • तारा सुतारिया 8 मीलियन फॉलोअर्स हैं.

Tara Sutaria Food: चलो मान लेते हैं, हमारी लाइफस्टाइल कितनी भी हेल्दी क्यों न हो, ऐसे दिन होते हैं जब हम अपने पसंदीदा फूड में शामिल होने का विरोध नहीं कर सकते. क्या आप सहमत नहीं हैं? यह डिकैडेंट चॉकलेट केक का एक पीस, एक जूसी बर्गर, सुगंधित बिरयानी से भरी प्लेट या कुछ भी हो सकता है जो आपके लिए कम्फर्ट को परिभाषित करती है. हमारी तरह ही, एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी अपने पसंदीदा फूड का आनंद लेती हैं. जबकि हम यह मान सकते हैं कि मशहूर सेलिब्रिटी हमेशा हेल्दी फूड कर रही हैं, ऐसा हमेशा नहीं हो सकता है. वे भी स्वादिष्ट फूड के लिए क्रेव करते हैं और कभी-कभार खुद का ट्रीट करना पसंद करते हैं. बॉलीवुड दिवा ने हाल ही में अपने पसंदीदा इंडलजेंस की एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और कहने की जरूरत नहीं है कि इसने हमें भूखा बना दिया है. 

वीडियो में, हम कुछ स्वादिष्ट पिज्जा और क्रोइसैन के अंश देख सकते हैं. ऐसा लगता है कि ये दोनों फूड एक्ट्रेस के लिए कम्फर्ट को परिभाषित करते हैं. तारा ने वीडियो को कैप्शन दिया, "अगर आपको लगता है कि एक्ट्रेस खाना नहीं खातीं. सारा दिन, हर दिन." एक नज़र यहां डालेंः 

Benefits Of Pistachios: पिस्ता में मौजूद गुण मेमोरी को बूस्ट करने और वजन को घटाने में मददगार हैं, यहां जानें अन्य फायदे

उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो को फिर से पोस्ट किया और एक पिज्जा और क्रोइसैन इमोजी के साथ कहा, "पिज्जा और क्रोइसैन बेबी फॉर लाइफ." एक नजर यहां डालेंः 

National Nutrition Week: शरीर को सेहतमंद रहने के लिए पोषण से भरपूर इन चीजों को डाइट में करें शामिल...

4a8oikb
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खैर, यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपनी खाने की डायरी से एक झलक साझा की है. वह मुंह में पानी लाने वाली डिशेज में शामिल होने से नहीं कतराती है और अपने 8 मीलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपडेट रखती है कि वह आगे क्या कर रही है. इससे पहले, उसने हमें एक झलक दी कि वह बीमार होने पर क्या खाना पसंद करती है. और यह कोई और नहीं बल्कि क्लासिक वड़ा पाव है. उसने इंस्टाग्राम पर अपनी इंडलजेंस का एक स्नैपशॉट साझा किया. स्टोरी में, आप बटाटा वड़ा लादी बन्स के बीच सैंडविच देख सकते हैं. इसमें लहसुन पाउडर और हरी मिर्च का एक साइड भी है. स्टोरी में, उसने लिखा, "कोई बीमारी नहीं है एक अच्छा वड़ा पाव ठीक नहीं कर सकता."