विज्ञापन

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सेलिब्रेट किया अपना 50वां बर्थडे, यहां देखें केक और सेलिब्रेशन की तस्वीर

Karisma Kapoor's 50th Birthday Cake: करिश्मा ने आधी रात को अपनी फैमिली के साथ अपने स्पेशल दिन को सेलिब्रेट किया. जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा और हमें ड्रूल कर दिया, वह थे पार्टी के दो स्वादिष्ट बर्थडे केक.

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सेलिब्रेट किया अपना 50वां बर्थडे, यहां देखें केक और सेलिब्रेशन की तस्वीर
Karisma Kapoor's 50th Birthday Cake: करिश्मा कपूर ने सेलिब्रेट किया अपना 50वां बर्थडे

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. करिश्मा ने आधी रात को अपनी फैमिली के साथ अपने स्पेशल दिन को सेलिब्रेट किया. उनके चचेरे भाई आदर जैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्थडे पार्टी की एक झलक साझा की. तस्वीर में करिश्मा काले रंग की ड्रेस, गोल्डन बर्थडे कैप और सैश में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. हम उसके स्पेशल दिन के लिए सुंदर गुब्बारे की सजावट भी देख सकते हैं. जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा और हमें ड्रूल कर दिया, वह थे पार्टी के दो स्वादिष्ट बर्थडे केक.

पहला एक भारी चॉकलेट केक है, जो टार्च्ड मेरिंग्यू आइसिंग जैसा दिखता है. केक पर एक चॉकलेट डिस्क पर लिखा है, "हैप्पी 50वां लोलो", साथ ही टॉप पर बड़ी "50" कैंडल रखी हुई हैं. इस स्वादिष्ट केक के साथ एक और चॉकलेट केक भी रखा गया है, जो छोटा है लेकिन उतना ही आकर्षक लग रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

करीना कपूर ने भी अपनी बहन को बर्थडे की शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक अडोरबल रील पोस्ट की. क्लिप में करिश्मा के कई फूडी मोमेंट शामिल थे. कॉफी पीने से लेकर स्नैक्स से भरी प्लेट के साथ पोज़ देने तक. अपनी बहन के लिए करीना की बर्थडे की शुभकामनाएं भी करिश्मा के फूडी होने का सबूत है. इसमें अन्य मज़ेदार और कीमती चीज़ों के अलावा "स्नैक्स, ढेर सारी कॉफ़ी और एपेरोल" और "शुगर फूड" शामिल हैं

यहां देखें बर्थडे पोस्ट:

ये भी पढ़ें: स्विट्जरलैंड के एक इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार कमीज पहने वर्कर का वीडियो हुआ वायरल, इस वीडियो को देख इंटरनेट हुआ इंप्रेस

करिश्मा कपूर खाने की बहुत शौकीन हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नजर डालने पर आपको पता चल जाएगा कि उन्हें ट्रेवल करना और लोकल फूड और ट्रेडिशनल प्लेट पसंद है. इस महीने की शुरुआत में अहमदाबाद की अपनी हालिया जर्नी के दौरान, उन्होंने अपने स्वादिष्ट स्नैक बॉक्स की एक तस्वीर साझा की, जिसमें कई गुजराती स्नैक्स जैसे चकली, फाफड़ा, मठरी और बहुत कुछ था. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को पसंद हैं दिल्ली के फेमस व्यंजन, यहां जानें लिस्ट में कौन-कौन नाम शामिल
एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सेलिब्रेट किया अपना 50वां बर्थडे, यहां देखें केक और सेलिब्रेशन की तस्वीर
Dussehra 2024: इस दिन मनाया जाएगा दशहरा, जानें तिथि, शुभ मुहूर्त और पकवान के बारे में
Next Article
Dussehra 2024: इस दिन मनाया जाएगा दशहरा, जानें तिथि, शुभ मुहूर्त और पकवान के बारे में
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com