विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2022

Genelia D'Souza: एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने गुजराती थाली का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर

Genelia D'Souza: हाल ही में, एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा को भी एक स्वादिष्ट गुजराती थाली खाते हुए देखा गया था! अगर आप एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वह हमारी तरह बिग टाइम फूडी हैं.

Genelia D'Souza: एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने गुजराती थाली का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर

Genelia D'Souza: गुजरात रिच हैरिटेज, वाइट डिज़र्ट, जीवंत त्योहारों और मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध है. टैंगी, मीठा, तीखा और हेल्दी का मिश्रण- गुजराती व्यंजनों का टेस्ट स्वादिष्ट होता है. इन फ्लेवर के कारण, गुजराती व्यंजन के दुनिया भर में कई फैंस हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा को भी एक स्वादिष्ट गुजराती थाली खाते हुए देखा गया था! अगर आप एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वह हमारी तरह बिग टाइम फूडी हैं. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अक्सर कई तरह के फूड होते हैं. इतना ही नहीं जेनेलिया वेजिटेरियन हैं. और यही कारण है कि वह जो खाना पसंद करती है, वह ज्यादातर वेजिटेरियन होता है. वास्तव में, एक्ट्रेस और उनके पति, रितेश देशमुख, भी एक ब्रांड के मालिक हैं जो वीगन प्रोड्क्ट में विशेषज्ञता रखते हैं! इसलिए, जब जेनेलिया को बाहर कुछ खाते हुए देखा जाता है, तो निश्चित रूप से वह भी वेजिटेरियन ही होता है. 

जेनेलिया डिसूजा ने अपने स्वादिष्ट मील को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. स्नैपशॉट में, आप एक गुजराती थाली देख सकते हैं जिसमें पूरी, करी, पात्रा, सब्जी, चावल, फ्राइड बाइट और सलाद था. स्टोरी में, उसने लिखा, "हमें सबसे अमेजिंग गुजराती वेजिटेरियन थाली देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद @greengujaratrestaurant. और फालूदा ओमग था, मुझे बहुत खुश करता है #crueltyfree #plantbased." यहां देखें उसकी पूरी स्टोरी: 

Krishna Janmashtami 2022: कब है जन्माष्टमी का पर्व, जानें तिथि, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और भोग

13ajuh6

जैसा कि हमने कहा, जेनेलिया बड़े बिग टाइम फूडी हैं, यह पहली बार नहीं है जब उसने अपने इंडल्जेंस के बारे में पोस्ट किया है. इससे पहले, एक्ट्रेस को एक स्वादिष्ट दिखने वाले वेजिटेरियन तिरामिसू के साथ भी देखा गया था! हम सभी को यह स्वादिष्ट मिठाई और इसका भरपूर स्वाद बहुत पसंद है. तो, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि जेनेलिया ने भी इसका आनंद लिया! उसने अपनी स्टोरीज पर जो तिरामिसू पोस्ट किया वह चॉकलेट और क्रीम के साथ पूरी तरह से कोटेड थी स्टोरी के कैप्शन के लिए, उसने लिखा, "मैं तिरामिसु लवर्स नहीं हूं, लेकिन यह सिर्फ अच्छी तरह से सर्व किया गया @thepaleoobakes है." आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं. 

Tea And Coffee: बच्चों को चाय और कॉफी देना कितना सुरक्षित, जानें इसके फायदे और नुकसान

जैसा कि जेनेलिया अपने अमेजिंग फूड एडवेंचर के बारे में पोस्ट करती रहती है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उसकी प्लेट में आगे क्या होगा! आपने इस बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bhagyashree Desi Lunch: एक्ट्रेस भाग्यश्री का देसी हाई प्रोटीन लंच, यहां देखें तस्वीर
Genelia D'Souza: एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने गुजराती थाली का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर
Healthy' Pizza Party: Arjun Kapoor Enjoys 'Healthy' Pizza Party With Malaika Arora, See Pic Here
Next Article
Healthy' Pizza Party: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ 'हेल्दी' पिज्जा पार्टी को किया इंजॉय, यहां देखें तस्वीर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;