Amul Brand ने इस स्पेशल डे को मनाने के लिए चुना ये क्लासिक विज्ञापन, 90 के दशक की दिलाई याद

World Milk Day 2022: डेयरी ब्रांड अमूल ने 90 के दशक से अपने क्लासिक विज्ञापन जिंगल को साझा करके इस अवसर का जश्न मनाया। नज़र रखना!

Amul Brand ने इस स्पेशल डे को मनाने के लिए चुना ये क्लासिक विज्ञापन, 90 के दशक की दिलाई याद

अमूल ने 90 के दशक के अपने क्लासिक विज्ञापन जिंगल को इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

खास बातें

  • विश्व दुग्ध दिवस 2022 1 जून को मनाया जा रहा है.
  • डेयरी दिग्गज अमूल ने 90 के दशक का अपना क्लासिक जिंगल शेयर किया.
  • विश्व दुग्ध दिवस के लिए उनकी विचित्र पोस्ट पर एक नजर डालें.

World Milk Day 2022: 1 जून को पूरी दुनिया में विश्व दुग्ध दिवस मनाया जा रहा है. अच्छे स्वास्थ्य के लिए मील के रूप में दूध के लाभों और महत्व को पहचानने के लिए संयुक्त राष्ट्र के फूड और एग्रीकल्चरल ऑर्गेनाइजेशन (एफएओ) द्वारा इस दिन की स्थापना की गई है. भारत में बचपन से ही दूध का महत्व हमारे अंदर समाया हुआ है. भारतीय डेयरी ब्रांड भी इस पौष्टिक मील को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने अनोखे तरीके से विश्व दुग्ध दिवस मना रहे हैं. उदाहरण के लिए, अमूल ने इस अवसर पर एक क्रिएटिव एड शेयर किया है. डेयरी दिग्गज ने एक क्लासिक बॉलीवुड गीत चुना और इसे चालाकी से दूध से बदल दिया. एक नजर उनकी पोस्ट पर डालें:

अगर आप शरीर का मोटापा और पेट की चर्बी नहीं घटा पा रहे हैं, तो एक बार इन 7 ट्रिक्स को आजमाकर देखें

डेयरी दिग्गज ने अपने पोस्ट में लिखा, "तुमसे मिलके ऐसा लगा. अमूल ने विश्व दुग्ध दिवस मनाया." तस्वीर में, हम अमूल बॉय को एक गिलास दूध का आनंद लेते हुए देख सकते हैं जो पूरी दुनिया में फेवरेट ड्रिंक बन गया है.

Diet For Hair Loss: नेचुरल तरीके से बालों का झड़ना रोकने के लिए खाएं ये 5 जबरदस्त, हेल्दी और कारगर चीजें

अमूल ने विश्व दुग्ध दिवस के अवसर पर अपना क्लासिक विज्ञापन 'दूध दूध' भी शेयर किया. जिंगल को इंटरनेट यूजर्स से बहुत सराहना मिली. यूजर्स ने कहा कि यह विशेष रूप से 90 के दशक के बच्चों के लिए सुखद यादें वापस ले आया, जो इसे सुनकर बड़े हुए थे. यहां देखें:

यह ब्रांड दुनिया भर की घटनाओं पर अपने मजाकिया और रचनात्मक विचारों को शेयर करने के लिए जाना जाता है. अमूल सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बना रहता है. हाल ही में मिल्क ब्रांड ने टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' की रिलीज पर श्रद्धांजलि दी. यह 1986 की क्लासिक फिल्म का सीक्वल है जो अपने समय की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. यहां देखें:

"हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर, टॉप गन का लोकप्रिय सीक्वल," पोस्ट के कैप्शन को पढ़ें, जिसे शेयर किए जाने के बाद से 54k लाइक्स और कई कमेंट्स मिले. अमूल ने पोस्ट को एक बटररी ट्विस्ट दिया और इसे "टॉप बन मावरलिक" कहा. टैगलाइन पढ़ी गई, "अमूल: क्रूज ओवर ब्रेड."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विश्व दुग्ध दिवस के लिए अमूल की विचित्र और मजाकिया पोस्ट के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट में बताएं.