विज्ञापन
This Article is From Oct 25, 2021

Top 5 Pasta Maker: इन टॉप 5 पास्ता मेकर के साथ घर पर आसानी से बना सकते हैं फ्रेश पास्ता

अगर आप भी घर पर पास्ता बनाने से डर रहे हैं तो हम यहां आपके लिए बेस्ट पास्ता मेकर के ऑप्शन लेकर आए हैं, जो न सिर्फ पास्ता बल्कि स्लीक लसग्ने शीट, स्पेगेटी और बहुत कुछ बनाने में आपकी मदद कर सकता है.

Top 5 Pasta Maker: इन टॉप 5 पास्ता मेकर के साथ घर पर आसानी से बना सकते हैं फ्रेश पास्ता
हमने यहां पर आपके लिए कुछ बेहतरीन पास्ता मेकर सूचीबद्ध किया है.

पास्ता सबसे पसंदीदा इटालियन व्यंजनों में से एक है क्योंकि यह स्वादिष्ट होने के साथ-साथ काफी आसानी से तैयार भी हो जाता है.  जब घर पर पास्ता बनाने की बात आती है, तो अमूमन हम स्टोर से खरीदा हुआ पास्ता ले आते हैं. लेकिन ताजा पास्ता की बनावट अलग होती है जो स्टोर से खरीदे गए पास्ता की तुलना में हल्का और नरम होता है.  इसे बनाने में थोड़ा अधिक समय और मेहनत लग सकता है लेकिन इसका परिणाम भी उतना ही लाजवाब और स्वादिष्ट होता है. अगर आप भी घर पर पास्ता बनाने से डर रहे हैं तो हम यहां आपके लिए बेस्ट पास्ता मेकर के ऑप्शन लेकर आए हैं, जो न सिर्फ पास्ता बल्कि स्लीक लसग्ने शीट, स्पेगेटी और बहुत कुछ बनाने में आपकी मदद कर सकता है.

यहां आपके लिए 5 बेस्ट पास्ता मेकर ऑप्शन दिए गए हैं-
 

1. JJ BROTHERS 3 in 1 Stainless Steel Pasta Maker:

इस पास्ता मेकर के साथ आप घर पर आसानी से फ्रेश पास्ता बना सकते हैं. यह 3 अलग-अलग शेप में पास्ता बनाने के लिए विभिन्न सामानों से लैस है. अतिरिक्त सुरक्षा देने के लिए यह मशीन एक छोटे क्लैंप और 4 एंटी-स्लिप प्लास्टिक पैड के साथ आती है.

2. PANTH 5 in 1 Stainless Steel Pasta Lasagne Spaghetti TAGLIATELLE Ravioli SAMOSA Maker Machine:

यह मल्टीपर्पस पास्ता मशीन निवेश करने के लिए एक अच्छा उपकरण होगा क्योंकि यह नूडल्स, पास्ता, लसग्ना, रैवियोली, स्पेगेटी और बहुत कुछ बना सकती है. इसमें कई थिकनेस सेटिंग्स के लिए रेगुलेटिंग नॉब के साथ एडजस्टेबल रोलर्स हैं.

3. RADHE Krishna Stainless Steel Pasta Maker & Roller Machine:

अगला ऑप्शन यह 3 इन 1 पास्ता मेकर है जो आसानी से एडजस्ट, 9- पोजीशन डायल के साथ आता है जो पास्ता के आटे की मोटाई को नियंत्रित करता है. इसमें ड्यूल-ब्लेड वाला पास्ता कटर है जो सिर्फ हैंडल क्रैंक को घुमाकर 7 मिमी फेटुकाइन और 2 मिमी स्पेगेटी को आसानी से काट सकता है.
 

4. Pasta Maker Machine, Hand Crank Noodle Maker:

इस पास्ता मेकर के साथ आप घर पर ताजा पास्ता बनाने के काम को आसान बना सकते हैं, इसमें 2 स्टेनलेस स्टील काटने वाले ब्लेड और 7 एडजस्टेबल थिकनेस सेटिंग्स हैं. आप इस मशीन को अपने किचन में आसानी से रख सकते हैं क्योंकि इसके ब्लेड, टेबल क्लैंप और क्रैंक हैंडल को आसानी से अलग किया जा सकता है.

5. SMILE Manual Stainless Steel Lasagna Tagliatelle Fettuccine Spaghetti Pasta Noodle Maker Machine:

यह पास्ता मेकर 2 अलग-अलग मोटाई के साथ लसग्ना, स्पेगेटी, फेटुकाइन बना सकता है. यह एक एर्गोनोमिक हैंडल के साथ आता है जो इसे एंटी-स्किड और पकड़ने में आरामदायक बनाता है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है फैक्ट्री में कैसे बनते हैं पनीर मोमोस, वीडियो देखने के बाद खाने से पहले हजार बार सोचेंगे
Top 5 Pasta Maker: इन टॉप 5 पास्ता मेकर के साथ घर पर आसानी से बना सकते हैं फ्रेश पास्ता
खाने-पीने के शौकीन हैं तो दिल्ली एनसीआर के इन 8 नए रेस्टोरेंट्स में जरूर करें विजिट
Next Article
खाने-पीने के शौकीन हैं तो दिल्ली एनसीआर के इन 8 नए रेस्टोरेंट्स में जरूर करें विजिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com