ये क्‍या पक रहा है भई, 'पहाड़ियों की गोदी में' ये क्‍या करने लगीं सारा अली खान, फैन्‍स ने देख कर कहा 'अच्‍छा लगे है...'

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कश्मीर से इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनमें से एक तस्वीर और वीडियोंऐसा भी है जिसमें वो शेफ की टोपी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में सारा अली खान को खाना बनाते हुए देखा जा सकता है.

ये क्‍या पक रहा है भई, 'पहाड़ियों की गोदी में' ये क्‍या करने लगीं सारा अली खान, फैन्‍स ने देख कर कहा 'अच्‍छा लगे है...'

Sara Ali Khan: सारा अली खान इन दिनों कश्मीर ट्रिप को एन्जॉय कर रही हैं.

सारा अली खान इन दिनों कश्मीर ट्रिप को एन्जॉय कर रही हैं. कश्मीर की खूबसूरती और ट्रैकिंग के अलावा सारा कुछ ऐसा कर रही हैं जिन्हें देखकर फूडीज कशमकश में पड़ जाएंगे. दरअसल सारा अली खान ने कश्मीर से इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनमें से एक तस्वीर और वीडियो ऐसा भी है जिसमें वो शेफ की टोपी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में सारा अली खान को खाना बनाते हुए देखा जा सकता है. हालांकि सारा क्या बना रही हैं ये तो कोई फूड लवर ही गेस कर सकता है. देखने फोटोज में ये कुछ साग की तरह दिख रहा है. तो चलिए नजर डालते हैं कि सारा ने आखिर खानसामा स्टाइल में कौन सा व्यंजन तैयार किया. अब आप ही बता सकते हैं कि सारा ने आखिर क्या बनाया.

गपागप, गपागप खाएं और बनाएं आम वाले गोल गप्‍पे, रेसि‍पी तो पूछो ही मत कि कि‍तनी आसान है...

पहाड़ियों की गोद में क्या पका रही हैं सारा अली खान:

सारा अली खान समय-समय पर फैंस को मेजर फूड गोल्स देती रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी क्रेविंग को शांत करने के लिए कहीं कभी दही भल्ला खाती हुई नजर आती हैं तो कभी पानी पूरी का लुत्फ उठाती हुई दिखाई दे जाती हैं.  इन दिनों सारा अली खान कश्मीर की खूबसूरती के साथ-साथ कुकिंग इंजॉय करती हुई देखी जा सकती हैं.

सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसे देखकर फूडीज के मुंह में पानी आना लाजमी है. हालांकि सारा क्या बना रही है ये  समझ पाना किसी फूडी के ही बस की बात है. सारा ने जो वीडियो  शेयर किया है उसमें हम उन्हें खाना बनाते हुए देख सकते हैं.  देखने में ये बिल्कुल साग की तरह दिख रहा है. हम क्लिप में आगे देख सकते हैं कि सारा करी में कुछ कटा हुआ टमाटर मिला रही हैं और इसे एक स्पैटुला के साथ घुमाने लगती हैं. अब सारा क्या बना रही है आप ही गेस करके बताइए.

फूडी Alia Bhatt ने कतर के दोहा में दिखाया अपना पोहा लव, White Wear में लग रही हैं जैसे परी

व्यंजन देखकर ही फूडीज़ के मुंह में आ रहा है पानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा ने अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा , 'डिनर टाइम'.  सारा अली खान खाने को लेकर अपनी क्रिएटिविटी के लिए भी जानी जाती हैं. सारा अक्सर खाने के लिए अपना अटूट प्यार जाहिर करने से पीछे नहीं हटतीं. कुछ ही वक्त पहले सारा ने मक्के की रोटी और सरसों का साग की एक मुंह में पानी ला देने वाली तस्वीर शेयर की थी. जिस पर मक्खन की गुड़िया थी और साथ में लिखा हुआ था, 'खाना खजाना जीने का बहाना, चित्त मक्खन रोटी पर लगाना, लेकिन फिर रुक भी जाना, वरना मोटापा पूरी दुनिया को दर्शाना'. इसे पढ़कर समझा जा सकता है कि सारा खाने की तो शौकीन है लेकिन वह अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हुए अपना डाइट मेंटेन करती हैं.