Parineeti Chopra: लंदन में भारतीय खाने को देख भावुक हुई परिणीति चोपड़ा, देखें तस्वीरें

Parineeti Chopra Indian Meal: हम भारतीयों की खाने में पहली पसंद दाल, रोटी, चावल है और इस बात का सबूत बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का इंस्टाग्राम पोस्ट है.

Parineeti Chopra: लंदन में भारतीय खाने को देख भावुक हुई परिणीति चोपड़ा, देखें तस्वीरें

Parineeti Chopra: हालही में परिणीति ने इंडियन मील की एक तस्वीर पोस्ट की जिसे देखकर वो काफी भावुक हो गई.

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
  • परिणीति इस समय लंदन में है.
  • भारतीय खाने को देख परिणीति के आंखों में आंसू आ गए.

Parineeti Chopra Indian Meal:  हम भारतीयों की खाने में पहली पसंद दाल, रोटी, चावल है और इस बात का सबूत बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का इंस्टाग्राम पोस्ट है. यदि आप फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनको फॉलो करते हैं, तो आप परिणीति को समय-समय पर पोस्ट और स्टोरीज़ को साझा करते हुए पाएंगे, जिसमें वो अपनी डेली लाइफ से जुड़ी एक्टिविटा को साझा करती रहती है. हालही में परिणीति ने इंडियन मील की एक तस्वीर पोस्ट की जिसे देखकर वो काफी भावुक हो गई.  कैप्शन में परिणीति चोपड़ा ने लिखा, मैं मार्च के बाद से भारत नहीं गई हूं .. और इसलिए एक साधारण दाल, रोटी और चावल ने कल रात मेरी आंखों में आंसू ला दिए थैंक्यू @copperchimney_uk मुझे यह महसूस कराने के लिए कि मैं घर पर थी .. जब आप किसी भी चीज से दूर होते है तब आप उसके महत्व को समझते हैं.

तस्वीरों में, परिणीति को केसर रंग का पुलाव या बिरयानी, सुनहरा और कुरकुरा तंदूर-बेक्ड नान, दिलकश सब्जी करी, पनीर बटर मसाला का एक आकर्षक बाउल और एक कटोरी अनार का रायता का स्वाद लेते हुए देखा जा सकता है. एक चम्मच चावल लेते हुए परिणीति खुशी से झूम उठ रही हैं. कभी-कभी, वह खाने से इतना रोमांचित हो जाती है कि पोज़ देने के बारे में सोच भी नहीं सकती. 

परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस से लगातार इंटरैक्ट करती रहती हैं. फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए अक्सर ही इंटरेस्टिंग पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. कुछ वक्त पहले ही नेटफ्लिक्स पर परिणीति की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर जबरदस्त बोल्ड फोटो शेयर किए थे जिनकी खूब चर्चा इंटरनेट पर हुई थी. कुछ वक्त पहले उन्होंने एक बिकिनी फोटो शेयर की थी. परिणीति का बोल्ड अंदाज देखकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कमेंट किया था कि उन्हें जलन हो रही है. परिणीति हाल ही में गर्ल ऑन द ट्रेन और सायना जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

100 से ज्यादा तरह का होता है कैंसर का ये टाइप, डॉक्टर्स के लिए भी समझना है मुश्किल, जानें किसे और क्यों होता है....


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.