विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 06, 2020

करिश्मा कपूर ने फिर दिखाया अपने हाथों का करिश्मा, बनाया स्वादिष्ट और शानदार साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट!

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट बनाने में अपना हाथ आजमाया, जो काफी स्वादिष्ट लग रहा था और हमारे फूडीज के लिए वह आश्चर्यचकित करने वाला था!

Read Time: 4 mins
करिश्मा कपूर ने फिर दिखाया अपने हाथों का करिश्मा, बनाया स्वादिष्ट और शानदार साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट!
करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का घर का बना नाश्ता काफी स्वादिष्ट लग रहा था.

नाश्ता सबसे महत्वपूर्ण भोजन (Meal) में से एक है, जैसा कि हम बार-बार सुनते हैं. ब्रेकफास्ट आपको पूरे दिन के लिए एनर्जी देता है. एक अच्छा नाश्ता (Good Breakfast) सभी आवश्यक पोषण और अवयवों से भरा हुआ मूड-एनर्जाइज़र बनाता है और सीधे हमारी काम करने की शक्ति और क्षमता को भी बढ़ाता है. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट (Indian Breakfast) बनाने में अपना हाथ आजमाया, जो काफी स्वादिष्ट लग रहा था और हमारे फूडीज को वह खाना काफी आश्चर्यचकित करने वाला लगा! जिस तरीके से खाना बनाया गया था वह काफी शानदार था. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) ने अपने ब्रेकफास्ट की फोटो इंटाग्राम उकाउंट पर शेयर की है. करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इससे पहले भी उन्होंने चॉकलेटे केक बनाने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. आइए एक नजर डालते हैं उनके स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट पर:

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने ब्रेकफास्ट की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा  "सोमवार सुबह नाश्ता बनाने की कोशिश. #Southindian #Idlisambhar #Chutney #Mondaymood #Lockdowndiaries," उनकी थाली में नरम, स्पंजी चावल इडली, कुछ पाइपिंग गर्म सांभर और दो तरह की चटनी भी शामिल थीं. एक हरी चटनी थी, जिसे आम तौर पर पुदीने और धनिये के पिसे हुए पेस्ट और टमाटर और नारियल के मिश्रण से तैयार लाल चटनी के साथ बनाया जाता है. दोनों चटनी काफी ताजा दिख रही थीं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने ब्रेकफास्ट के साथ एक स्वादिष्ट साउथ इंडियन स्टाइल में आलू भी बनाया था, जिसके ऊपर एक पूरी सूखी मिर्ची थी!

करिश्मा कपूर की पोस्ट को इंस्टाग्राम के साथ-साथ कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वैरिफाइड यूजर्स द्वारा पसंद किया गया है. सेलिब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट ऋजुता दिवेकर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया, "Loloozzzz बहुत ज्यादा !!" जबकि फिल्म निर्माता एकता कपूर ने भी कहा, "वाह!" करिश्मा कपूर लॉकडाउन के दिनों में घर पर समय बिता रही हैं, कोरोनावायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए सभी अपने-अपन घरों में कैद हैं. करिश्मा कपूर ने हाल ही में घर पर अपने परिवार के लिए एक केक बनाया था, और उन्होंने बेकिंग की प्रक्रिया में खुद की एक तस्वीर भी साझा की थी. "करिश्मा कपूर ने लिखा," #socialdistancing का सरल सुख. घर पर परिवार और कर्मचारियों के लिए केक बनाना. #stayhome #staysafe #familytime #nofilter" 

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर ने हाल ही में एक मां के जीवन में उतार-चढ़ाव पर आधारित AltBalaji वेबसीरीज 'मेंटलहुड' 'Mentalhood' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया. हमें उम्मीद है कि जल्द ही अभिनेत्री की कुकिंग डायरियों की ऐसी और झलक देखने को मिलेगी!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर पर बनाना है रेस्टोरेंट स्टाइल कढ़ाई पनीर तो नोट कर लें ये 5 टिप्स, फिर कभी बाहर खाने नहीं जाएंगे
करिश्मा कपूर ने फिर दिखाया अपने हाथों का करिश्मा, बनाया स्वादिष्ट और शानदार साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट!
इन 4 लोगों को भूलकर भी नहीं पीना चाहिए गन्ने का जूस, फायदे की जगह सेहत को हो सकते हैं ये नुकसान
Next Article
इन 4 लोगों को भूलकर भी नहीं पीना चाहिए गन्ने का जूस, फायदे की जगह सेहत को हो सकते हैं ये नुकसान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;