सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर चलाया Q/A सेशन, फैंस ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाई एक्ट्रेस, देखें Photo

सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) हमें इंस्टाग्राम पर अपनी डाइट को चीट करने की झलक देती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें साउछ इंडियन व्यंजनों में सबसे ज्यादा क्या पसंद है!

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर चलाया Q/A सेशन, फैंस ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाई एक्ट्रेस, देखें Photo

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने डाइट सीक्रेट्स, स्किन केयर टिप्स को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं

खास बातें

  • सोनम कपूर अपने फैंस को अपनी दिनचर्या से अपडेट रखती हैं.
  • उसने हाल ही में इंस्टाग्राम पर Q/A सेशन आयोजित किया.
  • सेशन में उनसे फैंस ने पूछा ऐसा सवाल...

सोनम कपूर अहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं जो फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं- चाहे वह फैशन (Fashion) हो, फिटनेस हो या अपनी डाइट या भोजन के बारे में हो. अगर आप भी उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं कि तो आपको पता होगी कि वह जहां भी ट्रेवल करती हैं वहां से अपने फैंस के लिए अपनी पसंदीदा चीजों की फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं. चाहे वह फैशन वीक (Fashion Week) हो, या अपने पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन में हों या चाहे दुनिया में कहीं भी छुट्टियां मना रही हों, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक फूडी हैं तो आपको पता है कि एक फूडी के लिए सभी चीजें स्वादिष्ट होती हैं. याद कीजिए जब सोनम कपूर दोह में थी तो क्वर्की भेल पुरी का कैसे आनंद ले रही थी!

'नीरजा' की अदाकारा ('Neerja' Actor) अपने फॉलोअर्स के साथ इंटरएक्टिव होने के लिए जानी जाती हैं और हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक Q/A किया था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वह साउथ इंडियन फूड में क्या पसंद करती हैं! उनकी स्किनकेयर (Skincare), सौंदर्य शासन (Beauty Regime) से संबंधित सवालों की एक कड़ी के बीच एक फॉलोवर ने उनके पसंदीदा साउथ इंडियन फूड (South Indian Food) के बारे में भी पूछा. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस सवाल का जवाब में एक बड़ी सी डोसा थाली की तस्वीर शेयर की, जिसमें 3 चटनियां थी, सांभर की कटोरी के साथ-साथ नारियल की चटनी भी शामिल थी. नीचे दी गई तस्वीर को देखें:

op15q78g

डोसा एक लंबी, कागजी पतली, परतदार और पौष्टिक डिश है जो साउथ इंडिया डिसेज में सबसे लोकप्रिय है. यही कारण है कि देश भर में और यहां तक कि विदेशों में भी इसका बहुत बड़ा प्रशंसक वर्ग है. आप भारत भर में कई प्रकार के डोसा की जगहों को देखते हैं, जिनमें से कई प्रकार के डोसा की वैरायटी होती हैं मसाला डोसा, रवा डोसा, प्याज मसाला डोसा और यहां तक कि चॉकलेट डोसा भी शामिल है! इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि सोनम कपूर को डोसा सबसे ज्यादा पसंदीदा है.

काम के मोर्चे पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को आखिरी बार 'ज़ोया फैक्टर' (Zoya Factor) में दुलारे सलमान के साथ देखा गया था, और जब वह अपनी अगली प्लानिंग के बारे में नहीं बताती हैं तो उनके पास हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर अपना फैशन गेम है जो उनके प्रशंसकों को तब तक तृप्त रखता है जब तक कि हम उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देख पाते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें