Amazon Republic Day Sale: ये अमेजिंग प्रीमियम किचन अप्लायंसेज हैं सेल पर, मिस कर दिया तो हाथ मलोगे...

गणतंत्र दिवस 2022 के साथ ही अमेज़न इंडिया ने देश के लिए जश्न मनाने के तरीके को बढ़ाने का फैसला किया है. ऑनलाइन शॉपिंग की दिग्गज कंपनी एक विशेष गणतंत्र दिवस बिक्री (Republic Day Sale) के साथ आई है, जिसमें रसोई के जरूरी सामान और उपकरणों समेत अधिकांश उत्पादों पर शानदार छूट दी गई है.

Amazon Republic Day Sale: ये अमेजिंग प्रीमियम किचन अप्लायंसेज हैं सेल पर, मिस कर दिया तो हाथ मलोगे...

Amazon Republic Day Sale: यहां है अमेजिंग प्रीमियम किचन अप्लायंसेज पर सेल.

गणतंत्र दिवस 2022 के साथ ही अमेज़न इंडिया ने देश के लिए जश्न मनाने के तरीके को बढ़ाने का फैसला किया है. ऑनलाइन शॉपिंग की दिग्गज कंपनी एक विशेष गणतंत्र दिवस बिक्री (Republic Day Sale) के साथ आई है, जिसमें रसोई के जरूरी सामान और उपकरणों समेत अधिकांश उत्पादों पर शानदार छूट दी गई है. अगर आप एक एसबीआई कार्डधारक हैं, तो आपको पहले से कम की गई कीमतों पर भी तुरंत और अतिरिक्‍त 10 फीसदी की छूट दी जाएगी. वाटर प्यूरीफायर से लेकर मिक्सर ग्राइंडर तक, यहां कुछ बेहतरीन उत्पाद दिए गए हैं, जिन्हें आपको निश्चित रूप से देखना चाहिए कि क्या आप अपनी रसोई की जरूरतों के लिए खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं.

Amazon Republic Day Sale: ये अमेजिंग प्रीमियम किचन अप्लायंसेज हैं सेल पर

1. Croma Mixer Grinder:

क्रोमा मिक्सर ग्राइंडर स्‍पेशल स्टेनलेस-स्टील ब्लेड के साथ आता है, जो आपको सबसे हार्ड चीजों को भी काटने में मदद करता है और चटनी, डिप्स, मसाला और पेस्ट बनाने के लिए बेहतरीन पेस्ट और प्यूरी देता है. यह उत्पाद बेहतरीन ग्राइंडिंग अनुभव के लिए एक शक्तिशाली मोटर के साथ आता है, यहां तक कि स्वादिष्ट वड़े और डोसा तैयार करने के लिए काले साबुत चने (दाल) जैसी सख्त सामग्री के साथ भी. सभी जार के ढक्कन रबर के गास्केट के साथ आते हैं जो एक टाइट फिट और सुरक्षित लॉकिंग की गारंटी देते हैं.

2. Inalsa Mixer Grinder:

इस मिक्सर ग्राइंडर को खासतौर पर डिज़ाइन किया जाता है. इसमें जैज़ प्लस ब्लेड और बहुउद्देश्यीय जार हैं. जैज़ प्लस ब्लेड विशेष रूप से समान और शक्तिशाली पीसने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, वे टिकाऊ हैं और उच्च ग्रेड स्टेनलेस स्टील से बने हैं. यह आपके सम्मिश्रण और पीसने की जरूरतों पर नियंत्रण रखने के लिए पल्स फ़ंक्शन के साथ 3-स्पीड सेटिंग्स की सुविधा देता है. आप नरम चीजों के लिए कम स्‍पीड का इस्‍तेमाल कर सकते हैं और फिर इसे हल्दी और कॉफी बीन्स जैसी हार्ड सामग्री को पीसने के लिए भी चालू कर सकते हैं. 

3. Bajaj Avengers Pop-Up Toaster:

बच्चों के बीच लोकप्रिय, बजाज एवेंजर्स पॉप-अप टोस्टर एक हेसल फ्री टोस्टर है, जो किसी भी घर में नाश्ते के समय को और ज्‍यादा मजेदार बना देगा. इसमें 7 स्तर के ब्राउनिंग कंट्रोल हैं और यह आपको समान रूप से ब्राउन ब्रेड देने में मदद करता है. इसमें एक स्लाइड-आउट क्रम्ब ट्रे है, जो उत्पाद की सफाई का ध्यान रखती है. यह एक रीहीटिंग, डीफ्रॉस्टिंग और मिड-साइकिल कैंसिल फंक्शन से भी लैस है.

4. Bajaj Pop-up Toaster:

एक ब्रेकफास्‍ट असेंशियल, यह 2 स्लाइस पॉप-अप टोस्टर नाश्ते के समय को बहुत आसान और तेज़ बना देगा. यह टोस्टर एक ही समय में ब्रेड के दो स्लाइस को टोस्ट करने में सक्षम है. यह आपको बार-बार ब्रेड के एक स्लाइस को टोस्ट करने के झंझट से बचाता है और आपका काफी समय बचाता है. जैसे ही ब्रेड के स्लाइस को टोस्ट किया जाता है, ऑटो पॉप फीचर अपने आप उन्हें पॉप आउट कर देता है. है न मजेदार...

5. Bajaj Rice Cooker:

चावल पकाना अब एक आसान काम है, जिसमें कुछ ही मिनटों का समय लगता है. इनोवेटिव कुकर को पूरी तरह से सफेद बाहरी शरीर में बनाया गया है जिसमें आसान उपयोग और चलने के लिए सुरक्षित कूल-टच हैंडल हैं. कुकर के अंदर जरूरी मात्रा में पानी डालना और उसमें कच्चे चावल को समान रूप से पकाने के लिए डालने की जरूरत भर है. राइस कुकर में एनोडाइज्ड फिनिश वाला एल्युमिनियम कुकिंग बाउल है. यह एनोडाइज्ड फिनिश बाउल को टिकाऊ बनाता है और इसे जंग प्रतिरोधी बनाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो क्यों न इस सेल का फायदा उठाया जाए और जरूरी चीजें खरीदी जाएं.