विज्ञापन
This Article is From Jun 16, 2017

'बादशाहो': इमरान हाशमी के बाद सामने आया इलियाना डी क्रूज़ का लुक

यह इस फिल्म का चौथा पोस्टर है. इसे इलियाना डी क्रूज़ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

'बादशाहो': इमरान हाशमी के बाद सामने आया इलियाना डी क्रूज़ का लुक
डायरेक्‍टर मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' का एक और पोस्‍टर रिलीज किया गया है. यह इस फिल्म का चौथा पोस्टर है. इसे इलियाना डी क्रूज़ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्टर में इलियाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अब तक जारी किए गए फिल्म के तीन और पोस्टर्स में भी फिल्म के कलाकारों के लुक्स शेयर किए गए हैं. फिल्म की कहानी 1975 इमरजेंसी के दौर की है. पोस्टर के अनुसार हथियारों और करोड़ों के सोने से लदे ट्रैक को 6 लोग बचाते हैं. इमरजेंसी के दौर पर ये सभी 600 किलो मीटर का सफर 96 घंटों में पूरा कर, हथियारों और सोने को सही जगह तब पहुंचने में कामयाब होते हैं.

फिल्म में अपना लुक शेयर करते हुए इलियाना ने ट्विटर पर कैप्शन दिया- ' बोल्ड ब्यूटिफुल एंड भड़ास'
 

इलियाना से पहले विद्युत जामवाल का फर्स्ट लुक सामने आया था. गुरुवार की सुबह विद्युत ने फिल्म में अपना लुक जारी किया. इस पोस्टर में वे मूंछ और हल्की दाढ़ी में नजर आए.
 

मंगलवार को अजय देवगन ने ट्विटर पर फिल्म में अपना लुक ट्विटर पर जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे को बंदना से ढक रखा है. अजय दोनों हाथों पर बंदूक थामे दिखे थे.
 

इसके बाद बुधवार को इमरान हाशमी ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपना लुक पोस्टर जारी किया. इस पोस्टर में वे राजस्थानी अंदाज में सिर पर पगड़ी बांधे नज़र आए. इमरान के हाथों में बंदूक भी है.
 

गौरतलब है कि अब तक इस फिल्म के चार पोस्टर जारी किए जा चुके हैं. इन सभी को फिल्म के कलाकारों ने अपने अपने ट्विटर हेंडल से शेयर किया है. सभी पोस्टर्स में हर कलाकार के लुक को उजागर किया गया है. इसी के साथ यह उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सभी कलाकारों को एक ही पोस्टर में भी दिखाया जाएगा.

यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता अहम रोल में हैं. बता दें कि फिल्‍म का पहला प्रोमो सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ 25 जून को रिलीज किया जाना है. सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' के साथ ही शाहरुख खान की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का भी पहला ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
वही चेहरा, वही बनावट...Amjad Khan के इस हमशक्ल को देख फैन्स भी खा गए धोखा, बोले- गब्बर इज बैक
'बादशाहो': इमरान हाशमी के बाद सामने आया इलियाना डी क्रूज़ का लुक
28 करोड़ की इस फिल्म ने कमाए थे 85 करोड़, एक वीरान हवेली, एक शैतान और दो उसके बंधक, रोंगटे खड़े कर देगी कहानी
Next Article
28 करोड़ की इस फिल्म ने कमाए थे 85 करोड़, एक वीरान हवेली, एक शैतान और दो उसके बंधक, रोंगटे खड़े कर देगी कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com