रणदीप हुड्डा ने बताया एक सच, कहा- इस वजह से उनकी बहन नहीं बन सकी एक्ट्रेस

रणदीप हुड्डा ने बताया एक सच, कहा- इस वजह से उनकी बहन नहीं बन सकी एक्ट्रेस

रणदीप हुड्डा (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा है कि अगर उन्हें कैमरे के पीछे कभी काम करने का मौका मिला तो वह अपनी बहन अंजलि को जरूर मौका देंगे। रणदीप ने कहा कि अंजलि बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। वह अपना भाग्य आजमाने मुंबई तक आईं थीं। लेकिन, बॉलीवुड में मौजूद 'कास्टिंग काउच' की समस्या की वजह से उन्होंने अपने सपनों पर लगाम लगा दी।

वह बहुत ही सहज और अच्छी कलाकार हैं...
रणदीप ने कहा, 'अब मैं यह सोचता हूं कि जब भी मैं फिल्म या किसी नाटक का निर्देशन करूंगा तो उन्हें जरूर कास्ट करूंगा। वह बहुत ही सहज और अच्छी कलाकार हैं।' रणदीप ने टेलीविजन शो 'यार मेरा सुपरस्टार' में अपनी बड़ी बहन के बारे में बातचीत की। रणदीप जल्द ही फिल्म 'सरबजीत' में नजर आने वाले हैं जो भारतीय किसान सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित है। उन्हें पाकिस्तान में जासूसी और आतंकवाद का दोषी ठहराया गया था। अप्रैल 2013 में लाहौर की एक जेल में अन्य कैदियों ने हमला कर उन्हें मार डाला था।

बहन के अभिनय को देखकर मैं अभिनेता बना...
अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन फिल्म में सतबीर की बहन दलबीर कौर की भूमिका में हैं। 20 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का प्रीमियर कान फिल्म महोत्सव में हुआ। रणदीप ने कहा, 'मैं और मेरी बड़ी बहन रोहतक (हरियाणा) में एक हॉस्टल में रहते थे। स्कूल में नाटकों में अपनी बहन के अभिनय को देखकर मैं अभिनेता बन गया। वह बहुत अच्छी कलाकार हैं। जब भी वह कोई पुरस्कार जीतती थीं, तो मेरे अंदर बेहतर कलाकार बनने के लिए आग प्रज्वलित होती थी।'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com