जानिये पुरानी 'डैडी' से कैसे अलग होगी पूजा भट्ट की यह नई फिल्म

जानिये पुरानी 'डैडी' से कैसे अलग होगी पूजा भट्ट की यह नई फिल्म

पूजा भट्ट (फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्म निर्माता और अभिनेत्री पूजा भट्ट अभिनय की दुनिया में 18 साल के अंतराल के बाद लौट रही हैं। जिस फिल्म में वह अभिनय कर रही हैं, उसकी पटकथा उनके पिता महेश भट्ट ने लिखी है।

43 वर्षीय पूजा ने अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डैडी’ से 1989 में अभिनय की शुरुआत की थी। फिल्म एक युवा बेटी के बारे में थी, जो अपने पिता को प्यार और उसकी देखभाल कर शराब से दूर करती है। पूजा का कहना है कि नई फिल्म ‘डैडी’ से बिल्कुल उलट है।

उन्होंने बताया, मैं फिल्म में अभिनय कर रही हूं। यह ‘डैडी’ की तरह है, लेकिन उसका बिल्कुल उलट संस्करण है। यह एक महत्वाकांक्षी महिला के बारे में है, जो अपने करियर, पैसा और प्रसिद्धि के लिए अपनी बेटी को छोड़ देती है। उन्होंने बताया, जब महिला को उसकी भूल का अहसास होता है तो वह अवसादग्रस्त हो जाती है और शराब में डूब जाती है। ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘सड़क’, ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी पूजा को आखिरी बार 1998 में महेश भट्ट निर्देशित ड्रामा ‘‘जख्म’’ में देखा गया था।

वह कहती हैं कि करने के लिए कुछ खास न होने की वजह से उन्होंने कई फिल्में ठुकरा दीं। जब मेरे पिता ने निर्देशन छोड़ा तब मैंने अभिनय भी रोक दिया। नई फिल्म की शूटिंग निर्देशक मिलने के बाद शुरू होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मेरे पिता निर्देशन के लिए साफ मना कर चुके हैं। इस बीच पूजा ‘जिस्म 3’ के निर्देशन की तैयारी कर रही हैं।