अपनी दुल्हनिया रुक्मिणी को लेकर मुंबई लौटे नील नितिन मुकेश, देखें तस्वीरें

अपनी दुल्हनिया रुक्मिणी को लेकर मुंबई लौटे नील नितिन मुकेश, देखें तस्वीरें

नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय 9 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे.

खास बातें

  • शादी के बाद पत्नी रुक्मिणी के साथ मुंबई वापस लौटे नील नितिन मुकेश.
  • नील और रुक्मिणी सहाय ने 9 फरवरी को उदयपुर में की शादी.
  • दोनों ने पिछले साल दशहरे के मौके पर सगाई की थी.
नई दिल्ली:

उदयपुर में भव्य शादी के बाद अभिनेता नील नितिन मुकेश अपनी दुल्हन रुक्मिणी सहाय को लेकर मुंबई लौट आए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसकों ने उनका भव्य स्वागत किया. नील और रुक्मिणी की शादी 9 फरवरी को हुई, तीन दिनों तक चली इस शादी में संगीत, मेहंदी और हल्दी जैसी रस्में निभाई गईं. मुंबई एयरपोर्ट पर इस नव विवाहित जोड़े को एक दूसरे का हाथ थामकर चलते देखा गया. नील कैजुअल लुक में दिखे जबकि रुक्मिणी लेमन येलो सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. नील और रुक्मिणी ने पिछले साल दशहरे के मौके पर सगाई की थी.

एयरपोर्ट पर नील और रुक्मिणी ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी भी ली. वहीं दोनों पूरे परिवार के साथ फोटो के लिए पोज भी किया. यहां देखें कुछ तस्वीरेंः
 

neil nitin mukesh rukmini sahay
प्रशंसकों ने हार पहनाकर किया नए नवेले जोड़े का स्वागत.
 
neil nitin mukesh rukmini sahay
नील और रुक्मिणी ने परिवार के साथ फोटो के लिए पोज किया.
 
neil nitin mukesh rukmini sahay
नील और रुक्मिणी ने फैन्स के साथ ली सेल्फी.

नील और रुक्मिणी की शादी किसी फेयरीटेल वेडिंग से कम नहीं थी. यहां देखें शादी की रस्मों की कुछ झलकियांः









शादी से पहले नील ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें पहली नजर में ही रुक्मिणी से प्यार हो गया था. उन्होंने कहा था, "जिस पल मैंने उन्हें देखा मैं समझ गया था कि वह मेरे लिए ही बनी हैं. मुझे लगा कि वह हर तरह से परफेक्ट हैं. पिछले पांच महीनों में उनके साथ समय बिताने के बाद मैं कह सकता हूं कि वह बेदह सच्ची हैं." उन्होंने यह भी बताया था कि वह रुक्मिणी के साथ केवल एक बार डिनर पर गए थे.

नील की अगली फिल्म मधुर भंडारकर की 'इंदु सरकार' होगी जो कि इमरजेंसी के दौर की कहानी होगी. खबरों की मानें तो फिल्म में वह संजय गांधी की भूमिका में नजर आएंगे. वह जल्द ही अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी के फिल्म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग शुरू करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com