हिट होते ही बदले कपिल के तेवर, फिल्मों में काम करने के लिए अब मांग रहे हैं बड़ी रकम!

हिट होते ही बदले कपिल के तेवर, फिल्मों में काम करने के लिए अब मांग रहे हैं बड़ी रकम!

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

मुंबई:

अपनी बढ़ाई हुई फीस को लेकर एक बार फिर कॉमेडियन कपिल शर्मा सुर्ख़ियों में हैं। चर्चा है कि कपिल ने अपना मेहनताना 5 गुना बढ़ा दिया है, जिसकी वजह से उनके फिल्मों के निर्माता फ़िल्म को फ्लोर पर नहीं ले जा पा रहे हैं। टीवी पर अपार सफलता पाने के बाद हिट हुए कपिल की पहली फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई। बताया जा रहा है कि फिल्म की सफलता से कपिल के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि अब कपिल ने अपनी फीस 5 गुना बढ़ा दी है और निर्माताओं से कपिल 5 करोड़ रुपये मांग रहे हैं।

बताया जा रहा है कि कपिल ने अपनी पहली फ़िल्म 'किस किस को प्यार करूं' के लिए 1 करोड़ रुपये लिए थे। उसके बाद उन्होंने एक करोड़ रुपये में ही निर्माता निर्देशक अब्बास मस्तान सहित कुछ और निर्माताओं के साथ फ़िल्म करने का निर्णय लिया था। मगर अब सूत्र बताते हैं कि कपिल को लगता है कि उनकी लोकप्रियता और कॉमेडी के दम पर 'किस किस को प्यार करूं' हिट हुई थी, इसलिए कपिल अब 5 करोड़ रुपये उन निर्माताओं से भी मांग रहे हैं जिनकी फिल्में कपिल एक करोड़ में करने वाले थे।

इधर निर्माताओं का मानना है कि कपिल को पांच करोड़ रुपये देने के बाद फ़िल्म और महंगी बनकर तैयार होगी और उनके पैसों की वसूली मुश्किल हो जाएगी, क्योंकि कपिल की फैन फॉलोइंग इतनी बड़ी नहीं हुई है कि बहुत बड़े बजट की फ़िल्म की रिकवरी हो पाएगी, लिहाजा वो फिल्में फ्लोर पर नहीं जा पा रही हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि कपिल बड़े पर्दे पर यशराज की फ़िल्म 'बैंक चोर' से डेब्यू करने वाले थे, लेकिन बताया जाता है कि कपिल ने यशराज से ज़्यादा पैसे मांगे थे, जिसकी वजह से यशराज ने कपिल के साथ फ़िल्म नहीं की। जिस शो से कपिल स्टार बने उस शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' को बंद होने का कारण भी कपिल की बढ़ी हुई डिमांड ही बताई जाती है। बताया जाता है कि कपिल ने कलर्स चैनल से इतनी डिमांड रख दी कि उन्हें शो बंद करना पड़ा।