कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर रामू का 52 साल की उम्र में कोरोना से निधन

कन्नड़ फिल्म निर्माता रामू (Ramu) का कोरोना से निधन हो गया. इस खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर रामू का 52 साल की उम्र में कोरोना से निधन

कन्नड़ फिल्म निर्माता रामू (Ramu) का निधन

खास बातें

  • कन्नड़ फिल्म डायरेक्टर रामू का कोरोना से निधन
  • साउथ सिनेमा को लगा बड़ा झटका
  • मशहूर एक्ट्रेस मालाश्री से पति थे रामू
नई दिल्ली:

कोरोना इन दिनों दोगुनी रफ्तार से बढ़ रहा है. देश भर में कोरोना (Corona Virus) के चलते मौत का तांडव देखने को मिल रहा है. मरने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. आम और खास कोई भी इस बीमारी में बच नहीं पा रहा है. वहीं अब कन्नड़ फिल्म के मशहूर फिल्म निर्माता रामू (Ramu) का कोरोना की वजह से निधन हो गया है. रामू मात्र 52 साल के थे. बता दें कि वे साउथ एक्ट्रेस मालाश्री (Malashree)  के पति थे. निर्माता के निधन की जानकारी कन्नड़ फिल्म के अकादमी के अध्यक्ष और परिवार वालों ने दी है.

जानकारी के अनुसार वे लंबे समय से बीमार थे. उन्होंने कोरोना की जंग लड़ी. वहीं फिल्म अभिनेता सुनील कहते हैं कि वे अच्छे इंसान के साथ-साथ काफी शानदार निर्माता थे. उनकी फिल्में उनके नाम से चलती थीं. उन्होंने ही दर्शको को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित किया. दर्शक उनकी फिल्में आने का इंतजार करते थे. उन्होंने सिम्हा, अर्जुन गौड़ा, एके 47,  लॉकअप डेथ जैसी कई शानदार फिल्में की हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मशहूर एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा ने ट्वीट कर कहा- इंडस्ट्री के सबसे पेशवर निर्माता रामू सर ने हमें छोड़ दिया. उनकी आत्मा को शांति मिले. मासू्मों की जान लेना बंद करे कोविड19. कई सितारों ने रामू के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. रामू ने अपने करियर में 30 से ज्यादा फिल्में की हैं. उन्होंने अपनी सभी फिल्में बड़े बजट कि की हैं. रामू के अचानक चले जाने की वजह से पूरा साउथ सिनेमा गम में डूबा हुआ है.