टीवी शो 'बेहद' के सेट पर लगी आग, कुशाल टंडन और दो अभिनेत्रियां झुलसीं

टीवी शो 'बेहद' के सेट पर लगी आग, कुशाल टंडन और दो अभिनेत्रियां झुलसीं

'बेहद' में कुशाल और जेनिफर की शादी के दृश्य की शूटिंग चल रही थी.

खास बातें

  • शो पर कुशाल और जेनिफर की शादी का दृश्य फिल्माया जा रहा था.
  • स्क्रिप्ट के अनुसार मंडप पर लगाई गई थी आग.
  • कुशाल टंडन ने जेनिफर को जलने से बचाया.
नई दिल्ली:

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'बेहद' के सेट पर मंगलवार को आग लग गई. आग उस वक्त लगी जब सेट पर लीड कलाकारों कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट के बीच शादी का दृश्य फिल्माया जा रहा है. दरअसल, शो में जेनिफर एक डिप्रेशन की शिकार लड़की की भूमिका निभा रही हैं और स्क्रिप्ट के अनुसार शादी का दृश्य आग लगे मंडप पर ही फिल्माया जाना था, लेकिन शूटिंग के दौरान आग अचानक बढ़ गई, हालांकि कुशाल ने समय रहते जेनिफर को वहां से निकाल लिया और बड़ा हादसा टल गया.

दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार इस हादसे में कुशाल की गर्दन, जेनिफर विंगेट की पीठ और अनेरी वजानी का हाथ जल गया है. इस हादसे के बाद शूटिंग को रोक दिया गया था.

कुशाल टंडन ने सेट पर आग का एक क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, "यह अजीब है... आप एक लड़की को आग से बचाते हैं... मैंने हमेशा ऐसे दृश्य देखे हैं और उनकी कल्पना भी की है....पर ऐसा सच में हो गया... दोनों बार मैं जिस तरह भागा उसे अपने घर पर देख मैं हंस रहा हूं... पर जब यह हुआ तो मैं डरा हुआ था... पता नहीं मेरे दिमाग में क्या चल रहा था... यह दुखद है कि एक भी एक्शन डायरेक्टर उस लड़की को बचाने नहीं आया...उस वक्त मुझे हिम्मत देने और उस लड़की को बचाने के लिए प्रेरित करने के लिए शुक्रिया भगवान... क्योंकि वह आग से बहुत डर गई थीं... "
 


इस वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि मंडप पर आग लगना स्क्रिप्ट का हिस्सा था. क्रू के लोगों ने पहले मंडप पर आग लगाया. इसके बाद कुशल मंडप पर पहुंचे जहां स्क्रिप्ट के अनुसार जेनिफर ने उन्हें वरमाला पहनाया. हालांकि, इस दौरान आग बढ़ गई और कुशल वह खुद को बचाकर वहां से निकल गए. हालांकि इस दौरान जेनिफर मंडप के अंदर ही खड़ी रहीं, संभवतः वह समझ नहीं पा रही थीं कि उन्हें क्या करना चाहिए. इतने में कुशल वापस आए और जेनिफर को खींचकर बाहर निकाला. दोनों के बाहर निकलते ही कुछ लोग आग बुझाते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com