मोटापे या वज़न से कभी तकलीफ नहीं हुई : भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर

मुंबई:

हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'दम लगाके हईशा' से ढेर सारी वाहवाही और पहचान बनाने वाली अभिनत्री भूमि पेडणेकर ने कहा है कि मेरा मोटोपा या मेरे वज़न से मुझे कभी तकलीफ नहीं हुई।

भूमि ने फ़िल्म 'दम लगाके हईशा' से फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत की है। इस फ़िल्म में भूमि ने एक मोटी लड़की की भूमिका निभाई है, जिसकी शादी होती है, मगर उसके मोटापे की वजह से उसका पति उससे प्यार या पसंद नहीं करता। हमसे बात करते हुए भूमि ने बताया कि मैं बचपन से ही मोटी हूं और मुझे कभी तकलीफ नहीं हुई। मैंने इस फ़िल्म के लिए 15 किलो और वज़न बढ़ाया है।

इस फिल्म से पहले भूमि फिल्मों में दूसरे कलाकारों की कास्टिंग करती थीं। मगर अब खुद हीरोइन बन गई हैं। भूमि ने हमसे बताया कि अब एक्टिंग करना चाहूंगी क्योंकि एक्टिंग का चस्का लगने के बाद कुछ और अच्छा नहीं लगता। अगर कहानी और किरदार की जरूरत हुई तो अपना वज़न बढ़ा भी सकती हूं और वज़न कम भी कर सकती हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल फ़िल्म 'दम लगाके हईशा' की भरपूर तारीफ और भूमि के अभिनय की ज़बरदस्त सराहना हो रही है। भूमि ने हमसे बताया कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि इस फ़िल्म को इतना ज़बरदस्त रिस्पांस मिलेगा। हमने मेहनत से फ़िल्म बनाई थी और इसका फल हमें मिल रहा है।