कोबरा के साथ फोटो शेयर कर मुश्किल में फंसी टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फत

कोबरा के साथ फोटो शेयर कर मुश्किल में फंसी टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फत

'नागार्जुन एक योद्धा' की शूटिंग के लिए असली नाग का उपयोग किया गया था.

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री श्रुति उल्फत को मुंबई के ठाणे वन विभान ने अरेस्ट कर लिया है, कुछ महीनों पहले श्रुति ने कोबरा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. श्रुति टीवी कार्यक्रम 'नागर्जुन एक योद्धा' में प्रमुख भूमिका निभा रही हैं जो 'नाग लोक' की कहानी है. मिड-डे की खबर के अनुसार जिस नाग के साथ श्रुति ने फोटो पोस्ट की थी उसे टीम के सदस्यों ने शूटिंग के लिए पकड़ा था. मिड-डे के अनुसार श्रुति के अलावा शो के प्रोड्यूसर उत्कर्ष बाली, नितिन सोलंकी और लीड एक्टर पर्ल वी पुरी को भी गिरफ्तार किया गया है.

फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर संतोष कंक ने खबर की पुष्टि करते हुए मिड-डे से कहा, "अक्टूबर 2016 में कोबरा के साथ फोटो और वीडियो पोस्ट करने के आरोप में हमने श्रुति उल्फत और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्हें बोरिवली कोर्ट में प्रस्तुत किया गया और फिर ठाणे रेंज द्वारा उन्हें हिरासत में रखा गया गया. फोटो और वीडियो की एक सीडी जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजी गई थी, जिसमें यह साबित हुआ कि शूटिंग के लिए जिंदा नाग का उपयोग किया गया था."

मिड-डे की खबर के अनुसार कोबरा की तस्वीरों और वीडियो ने एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट सुनिष सुब्रमनियन कंजू का ध्यान आकर्षित किया और उन्होंने इस संबंध में ठाणे विन विभाग में शिकायत दर्ज की.  उन्होंने मिड-डे से कहा, "अभिनेत्री के हाथ में जिंदा कोबरा देख मैं चौंक गया, मुझे लगता है कि सितारों को ऐसी चीजों से बचना चाहिए क्योंकि इससे आम लोगों में गलत संदेश जाता है." कंजू मुंबई की एनजीओ पॉस (Paws) के सक्रिय सदस्य हैं और उन्होंने वाइल्डलाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो और महाराष्ट्र के प्रमुख वन संरक्षक से भी इस संबंध में शिकायत की है.

इस बीच शो में प्रमुख भूमिका निभाने वाली पूजा बैनर्जी ने मिड-डे को बताया कि13 जनवरी के बाद से शो का प्रसारण बंद हो गया है. उन्होंने कहा, "काफी समय से समस्या चल रही थी, पर किसी ने इस संबंध में एक्शन नहीं लिया. अब जब शो बंद हो चुका है तो मैं किसी के साथ संपर्क में नहीं हूं और मुझे इस मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं है." श्रुति उल्फत ने 'ससुराल गेंदा फूल', 'थोड़ा है थोड़े की जरूरत है' जैसे टीवी कार्यक्रमों में काम किया है.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com